मप्र पुलिस ने सरेआम घायल लड़की को घसीटा | DAMOH NEWS

Saturday, November 11, 2017

भोपाल। गैंगरेप मामले में असंवेदनशीलता प्रदर्शित करने वाली मप्र पुलिस का अब एक अमानवीय चेहरा सामने आया है। मध्यप्रदेश के दमोह शहर में पुलिस कर्मचारी लगभग 18 वर्षीय घायल युवती को घसीटते हुए अस्पताल ले गए। युवती को बाइक ने टक्कर मार दी थी। उसे रात में अस्पताल दाखिल कराया था लेकिन सुबह वह सड़क पर बेहोश पड़ी मिली। अस्पताल से सड़क पर कैसे आई, पता नहीं चल पाया है। पुलिस उसे घसीटकर वापस अस्पताल दाखिल कर आई। 

यह घटना मध्य प्रदेश के दमोह जिले की है, जहां शुक्रवार को पुलिस की अमानवीयता का एक और दृश्य देखने को मिला। लोगों की माने तो सड़क पर लेटी लावारिस युवती को पुलिस कर्मी घसीटते हुए अस्पताल परिसर के अंदर ले गए। युवती की उम्र लगभग 18 साल है। गुरुवार की रात किल्लाई नाका रोड पर बाइक की टक्कर से युवती सड़क पर गिरकर बेहोश हो गई थी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची निर्भया टीम ने युवती को वाहन में बैठाकर अस्पताल पहुंचाया।

सुबह वही युवती जिला अस्पताल के सामने सड़क पर बेहोश पड़ी मिली। पुलिस को पता चला तो पुलिसकर्मी उसे घसीटते हुए अस्पताल के अंदर ले गए। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि इस दौरान युवती कहती रही कि वह खुद ही अस्पताल में चली जाएगी, लेकिन पुलिस कर्मी ने उसकी एक न सुनी। मौके पर मौजूद कुछ लोगों ने इस घटना को अपने कैमरे में कैद कर लिया। पुलिस का कहना है कि युवती मानसिक रूप से विक्षिप्त है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week