CG की बेवफा लड़की के कारण BIHAR निवासी BE के छात्र ने MP में सुसाइड किया

Wednesday, November 1, 2017

भोपाल। राजधानी स्थित एक प्राइवेट कॉलेज से बीई कर रहे थर्ड ईयर के एक छात्र ने सुसाइड कर लिया। छात्र रीतेश पांडे बिहार का रहने वाला है। छत्तीसगढ़ की एक लड़की के साथ उसका प्रेम संबंध था। 2 पेज का सुसाइड नोट मिला है जिसमें लिखा है कि ...अब मैं जा रहा हूं। तुझसे बहुत दूर। मेरी जिंदगी की हर खुशी तूने छीन ली। मुझे अब किसी दूसरी लड़की पर विश्वास नहीं कि जिससे में शादी कर संकू। तूने मेरी जिंदगी खराब कर दी। तेरे मम्मी और पापा मुझे धमकाते हैं। 

श्यामलाहिल्स थाना एसआई पीएल अहिरवार के अनुसार मूलतः बक्सर बिहार का रहने वाला 23 वर्षीय रीतेश पांडे पिता उमाकांत पांडे रातीबड़ स्थित निजी कॉलेज में बीई थर्ड ईयर का छात्र था। वह काला पाइप के पास स्थित झुग्गी बस्ती में किराये से रहता था। सोमवार को उसने कमरे में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली।

पड़ोसी जब देर शाम युवक के कमरे पर पहुंचा तो काफी देर रात दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने पीछे की ओर से खिड़की से झांककर देखा तो रीतेश फांसी पर लटका हुआ था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा बनाकर पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भिजवाया।

सोमवार को ही लौटा था बिहार से
मृतक छात्र के पड़ोसी सुघर सिंह ने बताया कि रीतेश अकेला रहता था। वह तीन माह पहले ही यहां रहने आया था। वह आसपास के बच्चों को ट्यूशन भी पढ़ाता था। कुछ दिन पहले वह अपने घर गया था। पता चला कि उसके पिता की तबीयत खराब थी।

दो पेज का सुसाइड नोट बरामद
पुलिस को मृतक के घर से दो पेज का सुसाइड नोट मिला है। उसमें भिलाई छग की रहने वाली एक लड़की का जिक्र किया है। सुसाइड नोट के मजमून से पता चल रहा है कि वह एक लड़की से प्यार करता था, लेकिन लड़की के पिता, मां और लड़की स्वयं उसको धमका रहे थे। जिससे वह परेशान हो गया था। सुसाइड नोट को गोल्डन रंग के पेन से लिखा गया है। जिसमें साफ लड़की नाम लिखा है कि उसकी मौत की गुनाहगार लड़की उसके पिता और मां हैं। सुसाइड नोट में उसने उनका पता भी लिखा है। वह सुसाइड नोट में बार-बार लड़की के धोखा देने की बात लिख रहा है। पुलिस इस सुसाइड नोट की जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई करेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week