मैं भी राजपूत हूं, लेकिन पद्मावती को मौका मिलना चाहिए: सुनील शेट्टी | BOLLYWOOD NEWS

Monday, November 27, 2017

फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावती को लेकर भले ही सत्तारुढ़ पार्टी भाजपा और राजपूत करणी सेना हिंसक बयानबाजी कर रहे हों लेकिन फिल्म इंडस्ट्री पूरी तरह से इस फिल्म के साथ खड़ी है। सलमान खान, दिया मिर्जा के बाद सुनील शेट्टी ने भी फिल्म के समर्थन में बयान दिया है। सुनील शेट्टी ने कहा, "संजय लीला भंसाली, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर बहुत ही इज्जतदार लोग हैं। राजपूत एक ऐसी कौम है जिसके लिए हमारे अंदर बहुत सम्मान है। मैं मैंगलोर का हूं। खुद उसी कौम का हूं। मैं कहना चाहूंगा कि 100% उनका मकसद किसी की भावनाओं को चोट पहुंचाना नहीं होगा।

उन्होंने कहा, "मुझे लगता है कि एक मौका देना चाहिए जहां ये फिल्म दिखाए जाए। वो लोग फिल्म देखें और फिर फैसला लें। सुनील ने कहा, "एक ऐसी फिल्म जो पेंटिंग की तरह बनाई गई है, मैं दावे के साथ कह सकता हूं कि उसमे ऐसा कुछ नहीं होगा जिससे लोगों को खराब लगे। बल्कि ये एक ऐसी फिल्म है जिसे देखकर हर राजपूत गर्व महसूस करेगा कि उसकी कौम ने, उसकी रानी ने कितना बड़ा बलिदान किया, अपनी कौम के लिए और अपनी इज्जत के लिए।

बॉलीवुड एक्टर ने दीपिका का सिर काटने की धमकी देने वालो पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा, "कोई कहीं बैठकर कह रहा है कि मुझे दीपिका का सिर चाहिए… हम कौन सी दुनिया में रह रहे हैं… वो भी एक औरत है, वो भी किसी की बेटी है, किसी की बहन है, किसी की दोस्त है, इसलिए मुझे लगता है कि बोलने से पहले भी सोचना बहुत जरूरी है कि हम किसे दुख पहुंचा रहे हैं। जैसा की मैंने कहा कि ऐसा कुछ भी नहीं होगा फिल्म में जहां हमें शर्मिंदा होना पड़े। राजपूत हमारी, हमारे देश की शान है तो हमारी इंडस्ट्री ऐसा कोई भी काम क्यों करेगी जिससे हमारे देश के लोगों को दुख पहुंचे।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं