डॉक्टर पुलिस अभिरक्षा में आरोपी को पीट रहा था, उधर घायल मरीज मर गया | BINA NEWS

Monday, November 13, 2017

सागर। कलेक्टर सागर समेत कई वरिष्ठ अधिकारियों के को एक वीडियो प्राप्त हुआ है। इसमें बीना सरकारी अस्पताल में पदस्थ मेडिकल आॅफीसर Dr. VEERENDRA SINGH THAKUR पुलिस अभिरक्षा में एक आरोपी को चप्पल से पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं। थोड़ी देर बाद उन्होंने पुलिस का डंडा भी छीन लिया और पिटाई की। बताया जा रहा है कि जब डॉक्टर मारपीट कर रहे थे, उसी समय एक हादसे में घायल 2 व्यक्तियों को अस्पताल लाया गया परंतु इलाज ना मिलने के कारण एक व्यक्ति की मौत हो गई। 

बताया गया है कि यह वीडियो कलेक्टर सागर, सीएमएचओ सागर एवं कमांडेंड आरपीएफ समेत कई अधिकारियों एवं मीडियाकर्मियों को भेजा गया है। वीडियो में नीली जींस और सफेद शर्ट में एक युवक पुलिस अभिरक्षा में मौजूद एक आरोपी को पहले चप्पलों से पीट रहा है फिर उसने पुलिस का डंडा छीन लिया और डंडे से पिटाई की। मौके पर 2 पुलिसकर्मी मौजूद हैं परंतु दोनों स्थिति को काबू नहीं कर पाए। बताया जा रहा है कि दोनों आरपीएफ के जवान थे और नीली जींस वाला युवक बीना सरकारी अस्पताल का मेडिकल आॅफीसर डॉ॰ वीरेन्द्र सिंह ठाकुर है। 

सागर कलेक्टर आलोक कुमार सिंह ने भोपाल समाचार से बात करते हुए इस बात की पुष्टि की है कि उन्हे भी यह वीडियो प्राप्त हुआ है। श्री सिंह ने बताया कि उन्होंने इस मामले में जांच के आदेश दे दिए हैं। वीडियो एसपी सागर सचिन अतुलकर के पास जांच के लिए भेज दिया है। आरपीएफ कमांडेंड ने कंफर्म किया कि जो व्यक्ति वीडियो में मारपीट करता दिख रहा है वो डॉक्टर डॉ॰ वीरेन्द्र सिंह ठाकुर ही है। उन्होंने कहा कि इस मामले में कार्रवाई शुरू कर दी गई है।

मारपीट के कारण मर गया घायल मरीज
बताया जा रहा है कि जिस समय डॉ॰ वीरेन्द्र सिंह ठाकुर पुलिस अभिरक्षा में मौजूद आरोपी के साथ मारपीट कर रहा था उसी समय एक रोड एक्सीडेंट में घायल हुए 2 मरीजों को अस्पताल लाया गया था। डॉ॰ वीरेन्द्र सिंह ठाकुर मारपीट करने में व्यस्त हो गए अत: घायल मरीज को समय पर इलाज नहीं मिल पाया और एक मरीज की मौत हो गई।


डॉ॰ वीरेन्द्र सिंह ठाकुर से परेशान हैं आरपीएफ
आरपीएफ के जवानों ने आॅफ द रिकॉर्ड बताया कि डॉ॰ वीरेन्द्र सिंह ठाकुर की इस तरह की हरकतें आम बात हो गईं हैं। वो आए दिन मेडिकल कराने आए पुलिस कर्मियों और आरोपियों के साथ अभद्र व्यवहार करते हैं। टोकने पर गलत रिपोर्ट बनाने की धमकी देते हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week