शूटिंग के दौरान ACTRESS युक्ति कपूर की साड़ी में लगी आग

Saturday, November 4, 2017

टीवी शो ‘अग्निफेरा’ की शूटिंग के दौरान धारावाहिक की एक्ट्रेस युक्ति गंभीर हादसे का शिकार होने से बाल-बाल बचीं। दरअसल सीरियल 'अग्निफेरा' के सेट पर एक्ट्रेस युक्ति कपूर की साड़ी में आग लग गई. उस समय वो रोमांटिक सीन की शूटिंग कर रही थीं। उन्होंने इस बात की जानकारी एक बयान में दी। सीरियल में युक्ति रागिनी के रोल में हैं और अंकित गेरा उनके पति अनुराग की भूमिका निभाते हैं. दोनों वेडिंग नाइट की शूटिंग कर रहे थे. सीन में दोनों फूलों और कैंडल्स से सजे बेड पर बैठे थे। इसी समय युक्ति की साड़ी में आग लग गई। 

खबर के मुताबिक युक्ति ने कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि रोमांटिक सीन मेरे लिए किसी बुरे सपने में तब्दील हो गया। युक्ति ने बताया कि वह बहुत ज्यादा डर गई थीं और क्योंकि उनकी टीम बहुत ज्यादा सक्रिय थी तो हम किसी बड़ी दुर्घटना से बाल-बाल बच गए। मालूम हो कि यह शो &TV पर प्रसारित होता है। 

टीवी एक्ट्रेस युक्ति जयपुर की हैं और उन्होंने अपना करियर मॉडलिंग से शुरू किया था। ऑडीशन के दौरान उन्हें कई बार रिजेक्ट किया गया लेकिन अपने हर रिजेक्शन को सकारात्मक ढंग से लेते हुए उन्होंने कामयाबी का मुकाब छुआ। वह बचपन से एयर होस्टेस बनना चाहती थीं लेकिन किस्मत उन्हें यहां तक ले आई। हालांकि टीम बहुत एक्टिव थी, इसलिए हम बड़ी दुर्घटना से बच गए.'। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week