5 रुपए की चाय 2 रुपए में पी गईं महारानी वसुंधरा राजे | NATIONAL POLITICAL NEWS

Thursday, November 16, 2017

नई दिल्ली। किसी गरीब के यहां जब कोई ताकतवर, अमीर या सरकारी मंत्री आता है तो वो इस उम्मीद के साथ सेवा करता है कि आज अच्छा इनाम मिल जाएगा। बच्चों को मिठाई खिला पाउंगा। अलवर में महारानी वसुंधरा राजे जब एक चाय वाले के टपरे पर पहुंची तो वो भी खुशी से खिल उठा। वसुंधरा राजे राजस्थान की सीएम भी हैं। वसुंधरा ने बड़े मन से वहां चाय पी, फोटो खिंचवाए और 2 रुपए इनाम देकर आगे बढ़ गईं। 

दरअसल मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे अलवर जिले के तिजारा विधानसभा के दौरे पर थीं और अगले दिन उन्हें दिल्ली के लिए रवाना होना था। तभी सुबह वह तिजारा के प्रसिद्ध चन्द्रप्रभु जैन मंदिर में पहुंची। जहां जैन भगवान के दर्शन के बाद सीएम राजे ने पुलिस के सुरक्षा घेरे से बाहर आकर मंदिर के पास स्थित एक चाय की थड़ी पर लोगों को चाय नाश्ता करवाया। इतना ही नहीं सीएम ने चाय वाले को उपहार के तौर दो रुपए भी दिये।  

राजस्थान सरकार की ओर से अखबारों में छापने के लिए भेजी गई रिपोर्टिंग में लिखा है कि: 
मुख्यमंत्री का ऐसा स्वभाव देखकर खुद वहां मौजूद लोग हैरान रह गये। इस मुद्दे पर चायवाले ने मीडिया को बताया कि उसको अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि मुख्यमंत्री खुद उसकी थड़ी पर चाय पीने आईं थी। लोगों ने इस घटनाक्रम में सीएम राजे की जमकर तारीफ की। सीएम से उपहार मिलने पर चायवाला फूला नहीं समा रहा है।

वसुंधरा राजे ने महिलाओं के साथ चाय पीते फोटो ट्विटर पर पोस्ट किया और लिखा है कि सर्दियों में मिट्टी के कुल्हड़ में चाय पीने का मज़ा ही कुछ और है, खासकर के अगर हमारे अपने साथ हों।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं