ग्वालियर में नोट दिखाकर राह चलती महिलाओं से ठगी, अब तक 4 मामले दर्ज

Saturday, November 4, 2017

ग्वालियर। भोपाल गैंगरेप कांड के बाद अब यह कहने की तो जरूरत ही नहीं कि जब तक फरियादी पॉवरफुल ना हो, पुलिस रिपोर्ट दर्ज नहीं करती। ऐसी स्थिति में यहां 4 मामले दर्ज हुए हैं। एक ऐसे गिरोह के खिलाफ जो नोट दिखाकर राह चलती महिलाओं से ठगी कर लेता है। पुलिस ने मामले दर्ज कर लिए हैं परंतु उन्हे तलाश पाने में नाकाम है। शायद इंतजार कर रही है कि भोपाल की तरह कोई पीड़ित महिला या परिजन किसी बदमाश को पकड़ लाएंगे। 

ग्वालियर पुलिस शहर भर में 500 सीसीटीवी कैमरों की मदद से चौकसी का दावा करती है। बावजूद इसके ठग गैंग चौराहों पर वारदात को अंजाम दे रही है और पुलिस के हाथ खाली है।फालका बाजार इलाके में रहने वाली गीता गोयल नाम की महिला अचलेश्वर मंदिर में दर्शन करने गई थी। गीता जब मंदिर से लौट रही थी, उसी दौरान सड़क किनारे खड़े दो युवकों ने गीता को रोका और उसे एक पैकेट थमा दिया और कहा कि इनमें 50 लाख रुपए हैं। आप रख लो कुछ बदमाश हमारे पीछे पड़े हैं।

गीता ने झोले में पैकेट रख लिया। दोनों युवकों ने गीता को इसके बदले में अपने जेवर देने को कहा तो गीता ने अपने गले से सोने की चेन सहित कीमती गहने दोनों युवकों को दे दिए। इसके बाद दोनों युवक वहां से चले गए। थोड़ा आगे चलने के बाद गीता ने नोटों के पैकेट को निकाला तो उसमें सिर्फ एक 500 का नोट निकला। अपने साथ ठगी का अहसास होते ही गीता ने इंदरगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई। गीता की तरह तीन अन्य महिलाएं भी इस गैंग का शिकार हुई है। वारदातों को अंजाम देने वाली गैंग पुलिस के हत्थ नही चढ़ी है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week