सागर की करिश्मा का भोपाल में सुसाइड, 2 दोस्तों पर आरोप | CRIME NEWS

भोपाल। कोहेफिजा इलाके में सोमवार सुबह बीई थर्ड ईयर की छात्रा करिश्मा राठौर ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। कश्मिा खुरई, सागर जिले की रहने वाली थी एवं यहां इंजीनियरिंग कर रही थी। करिश्मा के परिवारजनों ने उसके 2 बेस्ट फ्रेंड्स पर उसे प्रताड़ित करने के आरोप लगाए हैं। करिश्मा की सहेली का भी कहना है कि वो कुछ दिनों से परेशान थी। समाचार लिखे जाने तक कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पीएम रिपोर्ट में भी छात्रा की मौत का कारण फांसी लगाना आया है।

कोहेफिजा पुलिस के अनुसार इन्द्र विहार में स्थित ए-सेक्टर में किराये के कमरे से रहने वाली करिश्मा राठौर परवलिया रोड स्थित एक प्राइवेट कॉलेज में कम्प्यूटर साइंस की ब्रांच से बीई थर्ड ईयर की छात्रा थी। करिश्मा मूलतः सागर के खुरई की रहने वाली थी। सोमवार सुबह जब उसका दोस्त धीरज शर्मा उसके कमरे पर पहुंचा तो वह फंदे पर झूलती दिखी। मकान मालिक की मदद से दरवाजा तोड़ा और उसे अस्पताल पहुंचाया गया। यहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर पुलिस को सूचना दी।

24 घंटे बाद एफएसएल से करवाई जांच
मृतका के भाई जीतेश राठौर का कहना है कि पुलिस ने उस कमरे को सील भी नहीं किया था जहां करिश्मा ने फांसी लगाई थी। कमरे को कुंदी लगाकर खुला छोड़ दिया था। घटना के 24 घंटे बाद एफएसएल टीम को मौके पर भेजा गया। इस दौरान कोई भी क्राइम सीन को आसानी से बिगाड़ सकता है। उसके रिश्तेदार और भाईयों ने मिलकर करिश्मा के दोस्त धीरज शर्मा और पकंज ठाकुर पर आरोप लगाए हैं कि यह दोनों उसे अक्सर परेशान किया करते थे।

दोनों ने जरूर कुछ ऐसा किया होगा जिसके कारण उसने ऐसा कदम उठा लिया है। जांच अधिकारी एसआई हेमंत चौहान ने बताया कि परिजनों के बयान दर्ज किए हैं। धीरज और पंकज से भी पूछताछ की जा रही है। पंकज छात्रा को अस्पताल में भर्ती कराने के बाद गायब हो गया था। उसने अपना मोबाइल भी स्वीच ऑफ कर लिया था। उसकी तलाश कर रहे है।

चार भाई बहनों में सबसे छोटी थी
मृतका चार भाई बहनों में सबसे छोटी थी। सबसे बड़ी बहन उसकी सीए की पढ़ाई कर रही है। दूसरे नंबर की बहन इंग्लिश की सागर में क्लासेस पढ़ाती थी। एक भाई हैं जो इंजीनियरिंग करने के बाद गांव खेती करता है।

सहेली ने बताया परेशान थी करिश्मा
मृतका के साथ में उसकी सहेली पिंकी यादव रहती थी। घटना के समय वह रूम के पीछे अन्य सहेली से मिलने उसके रूम पर गई थी। पिंकी ने बताया सोमवार सुबह दूध लेने जाते समय करिश्मा ने बताया था कि वह कुछ दिनों से परेशान है, लेकिन परेशानी की वजह नहीं बताई थी। वह इतना बड़ा कदम उठाएगी इसका अंदाजा मुझे नहीं था।

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !