भ्रष्टाचार बताओ 1 लाख रुपए इनाम दूंगा: शिवराज सिंह चौहान

Thursday, November 2, 2017

भानपुरा/मंदसौर। मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने ऐलान किया है कि अब वो भ्रष्टाचार के खिलाफ सबसे सख्त कार्रवाई करेंगे। भ्रष्ट अधिकारी-कर्मचारियों को बर्खास्त किया जाएगा। साथ ही इन्हें बताने वाले को 1 लाख का पुरस्कार भी दूंगा। शिवराज सिंह ने यहां से मप्र विकास यात्रा का शुभारंभ किया। याद दिला दें कि मप्र विधानसभा चुनाव 2018 में अब 1 साल भी शेष नहीं रह गया है। 

सीएम शिवराज सिंह ने कहा कि मप्र सरकार शीतकालीन सत्र में विधेयक लाएगी, जिसमें बच्चियों, लड़कियों व महिलाओं के साथ व्यभिचार और अश्लीलता करने वाले अपराधियों को फांसी की सजा का प्रावधान रहेगा। वे बुधवार को यहां लगभग 6 अरब रुपए की योजनाओं के लोकार्पण व भूमिपूजन पर बोल रहे थे। मुख्यमंत्री ने इस अवसर पर चंबल नदी से नहर द्वारा रेवा नदी में पानी डाले जाने की भानपुरा नहर परियोजना का लोकार्पण किया। साथ ही गरोठ-भानपुरा क्षेत्र के लिए सूक्ष्म सिंचाई योजना का भूमिपूजन किया।

इसके अलावा शामगढ़-सुवासरा तहसील के लिए 800 करोड़ की सिंचाई योजना को स्वीकृत करने की घोषणा भी की। मुख्यमंत्री ने कहा कि कांग्रेस को विकास दिखाई नहीं देता है। मैं आज भी अपनी बात पर कायम हूं कि मप्र की कई सड़कें अमेरिका से अच्छी हैं। और हमारा प्रदेश कई क्षेत्रों में अमेरिका से आगे हैं। इसे कांग्रेस स्वीकार नहीं कर रही है, जिनकी आंखों में गुलामी का चश्मा लगा हो उन्हें मप्र का विकास दिखाई नहीं देता है।

केबल में उलझा सीएम का पैर, विधायक ने संभाला
भानपुरा में कार्यक्रम के दौरान जब सीएम शिवराजसिंह चौहान मंच से लोगों का अभिवादन करने दूसरे कोने जा रहे थे, तभी एक स्पीकर के यहां केबल में उनका पैर अटका और हल्की-सी ठोकर लगने के साथ वे लड़खड़ाए। इस दौरान साथ चल रहे मंदसौर विधायक यशपालसिंह सिसौदिया ने उन्हें पकड़कर सहारा दिया। हालांकि सीएम तत्काल संभल गए।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week