उज्जैन में हत्या: भड़के ग्रामीण, SI को अधमरा किया, हेड कांस्टेबल नाले में कूदा

Monday, October 23, 2017

मध्य प्रदेश के उज्जैन में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई। हत्याकांड को तीन आरोपियों ने अंजाम दिया, जिनमें से एक आरोपी ने सरेंडर कर दिया। वहीं, मौके पर जांच के लिए पहुंची पुलिस पर आक्रोशित ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में सब इंस्पेक्टर घायल हो गया, जबकि हेड कांस्टेबल अपने अधिकारी को छोड़कर नाले में कूदकर भाग गया। 

जानकारी के अनुसार, उज्जैन से सात किलोमीटर दूर आगर रोड पर स्थित चक गांव में रविवार रात 10 बजे राहुल उर्फ चीकू (22) पिता भंवर और राहुल उर्फ निक्की (24) पिता लक्ष्मण बाइक पर गांव के बाहरी हिस्से में भाईदूज मनाकर गांव लौट रहे थे। तभी आरोपी प्रकाश के घर के सामने पांच लोगों ने दोनों को घेर लिया।

उन्होंने बाइक पर पीछे बैठे चीकू को लठ मारकर गिरा दिया और उसके सीने में कट्टे से गोली मार दी। निक्की के सिर व पीठ पर तलवार तथा पैर में चाकू से कई वार किए। इसके बाद हमलावर मौके से फरार हो गए।

हत्याकांड को अंजाम देने के बाद एक आरोपी ने चिमनगंज थाने में सरेंडर कर दिया, जबकि शेष आरोपी फरार हैं, घटना की सूचना मिलने पर गांव पहुंची पुलिस पर मृतक के घर के सामने ग्रामीणों ने पथराव कर दिया। इससे सब इंस्पेक्टर घायल हो गए। उन्हें निजी अस्पताल में दाखिल किया है, जबकि एक हेड कांस्टेबल ने नाले में कूद कर जान बचाई।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week