शाखा से लौट रहे RSS पदाधिकारी की गोली मारकर हत्या

Tuesday, October 17, 2017

लुधियाना। पंजाब के लुधियाना में मंगलवार सुबह शाखा से लौट रहे राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के एक पदाधिकारी की हत्या कर दी गई। हमलावरों ने उन्हे तब निशाना बनाया जब वो अपने घर पहुंचने ही वाले थे। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेल खंगाली तो वारदात के समय की रिकॉर्डिंग तो नहीं मिली लेकिन एक फुटेज में बाइक से भाग रहे कुछ बदमाश जरूर दिखाई दिए। आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें छापेमारी कर रही हैं।

पुलिस के मुताबिक, रविंदर गोसाईं संघ की शाखा से लौट रहे थे, तभी कैलाशनगर रोड स्थित घर के बाहर ही मोटरसाइकिल से आए दो हमलावरों ने उन्हें घेर लिया और गोली मारकर फरार हो गए। गोसाईं की मौत की खबर मिलते ही सैकड़ों आरएसएस कार्यकर्ता मौके पर जुट गए। वारदात के बाद पुलिस कमिश्नर आरएन ढोके ने आला अफसरों के साथ मौके का दौरा किया। पुलिस ने आसपास लगे सीसीटीवी की फुटेल खंगाली हैं, जिनमें हमलावर एक बाइक से भागते नजर आ रहे हैं।

जमीन विवाद में हत्या- फैमिली का आरोप
रविंदर गोसाईं की फैमिली ने कहा है कि उनका जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इसी के चलते गोसाईं की हत्‍या को अंजाम दिया गया। वह संघ की मोहन शाखा के मुख्य प्रशिक्षक थे। बता दें कि 2016 में आरएसएस के प्रांत सह संघचालक ब्रिगेडियर जगदीश गगनेजा की भी गोली मारकर हत्या की गई थी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week