कांग्रेस IT एवं सोशल मीडिया की प्रदेश एवं जिला कार्यकारिणी भंग

Friday, October 6, 2017

भोपाल। विगत 4 अक्टूबर को अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष श्री राहुल गांधी, आईटी एवं सोशल मीडिया सेल प्रमुख सुश्री दिव्या स्पंदना की अध्यक्षता में सभी राज्यों की आईटी एवं सोशल मीडिया सेल की बैठक आहूत की गई, जिसमें सभी राज्यों की आईटी एवं सोशल मीडिया सेल के संयोजकों की एक ट्रेनिंग भी हुई। बैठक के दौरान सुश्री दिव्या स्पंदना ने प्रदेश कार्यकारिणी एवं जिला कार्यकारिणी को भंग करने का निर्णय लिया, जो तत्काल प्रभाव से लागू किया गया। 

बैठक में आईटी एवं सोशल मीडिया सेल के प्रदेश एवं जिला अध्यक्षों के पद समाप्त कर विधानसभा एवं बूथ स्तर पर संयोजक मनोनीत करने का भी निर्णय लिया गया। बैठक में नये सिरे से आईटी एवं सोशल मीडिया सेल की कार्यकारिणी के गठन पर चर्चा हुई, जो शीघ्र ही घोषित की जायेगी।

अभा कांग्रेस कमेटी आईटी एवं सोशल मीडिया सेल की बैठक में उपस्थित मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी आईटी एवं सोशल मीडिया सेल की प्रदेश संयोजक श्रीमती विभा बिन्दु डागोर से श्री राहुल गांधी ने सोशल मीडिया के संबंध में विस्तृत चर्चा की तथा सुश्री स्पंदना जी ने मप्र में नयी कार्यकारिणी के शीघ्र गठन किये जाने हेतु निर्देशित किया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week