पेटदर्द के बाद खुला दीदी के देवर की गंदी हरकतों का राज, FIR

Monday, October 23, 2017

मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में अपने बहन के ससुराल में रह रही 15 साल की नाबालिग बहन के साथ देवर ने रेप कर उसका अश्लील वीडियो बना लिया। वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी देवर कई महीनों तक नाबालिग से जिस्मानी रिश्ते बनाता रहा। पीड़िता के प्रेग्नेंट होने पर मामले का खुलासा हुआ।जानकारी के अनुसार, राजधानी के जहांगीराबाद इलाके में रहने वाली पीड़िता को पेट दर्द होने पर बड़ी बहन डॉक्टर के पास लेकर पहुंची थी. 

मेडिकल जांच में नाबालिग के प्रेंग्नेंट होने का खुलासा हुआ, जिसके बाद बहन ने उसे विश्वास में लेकर पूछा तो उसने आपबीती सुना दी. पीड़िता ने बताया कि फरवरी 2017 में उसे अकेला पाकर आरोपी ने सबसे पहले उसके साथ रेप किया था। आरोपी ने उसके अश्लील वीडियो बनाने के अलावा कुछ फोटो भी क्लिक किए थे।

आरोप है कि वीडियो और फोटो वायरल कर बदनाम करने की धमकी देकर आरोपी अब तक उसके साथ दुष्कर्म करता रहा। बदनामी के डर से पीड़िता चुप रही, लेकिन प्रेग्नेंट होने पर राज खुल गया। इसके बाद परिजनों ने जहांगीराबाद पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने आरोपी संतोष के खिलाफ आईपीसी की विभिन्न धाराओं के अलावा पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। अब तक आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week