जहरीली शराब बेचने वालों को सजा-ए-मौत दी जाएगी: CM शिवराज सिंह चौहान

Tuesday, October 3, 2017

भोपाल। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने घोषणा की है कि जहरीली शराब बेचने वालों के लिए फांसी की सजा का प्रावधान किया जाएगा। सोमवार को रवींद्र भवन में गायत्री परिवार की शराब मुक्त स्वर्णिम मप्र रैली को संबोधित करते हुए शिवराज ने कहा कि राज्य सरकार जहरीली शराब बेचने वालों पर कठोर कार्रवाई के लिए विधानसभा के शीतकालीन सत्र में नया कानून ला रही है।

शिवराज ने कहा कि सरकार जहरीली शराब बेचने वालों पर लगाम कसने के लिए यह कानून ला रही है। उन्होंने कहा कि शराब बंदी के ऐलान से काम नहीं चलेगा, इससे शराब माफिया प्रदेश में अवैध शराब बेचेंगे। शराबबंदी से शराब माफिया पनपते हैं।

उन्होंने कहा कि शराब मुक्ति और शराबबंदी में से हमें किसी एक पर विचार करना होगा। एक झटके में शराब बंद नहीं होती। मप्र को हम धीरे-धीरे नशा मुक्ति की तरफ ले जाएंगे। सरकार ने नर्मदा किनारे शराब दुकानें बंद की हैं।

धीरे-धीरे शराब की दुकानों को बंद कर चरम सीमा पर पहुंचेंगे। युवाओं को नशे से दूर रहने की सलाह देते हुए उन्होंने कहा कि आतंकवादी संगठन युवाओं को नशे की तरफ ले जाते हैं। रैली के दौरान गायत्री परिवार ने शराब मुक्ति को लेकर मुख्यमंत्री को एक ज्ञापन भी सौंपा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं