करवाचौथ: पत्नी ने बेटी के साथ मिलकर पति की हत्या कर दी

Monday, October 9, 2017

ग्वालियर। गोला का मंदिर चौराहा स्थित पंडित विहार कॉलोनी में पत्नी ने रविवार करवा चौथ की सुबह पति की हत्या कर दी। वारदात में उसकी बेटी ने भी साथ दिया। हालांकि, इन्होंने शाम को घर में शव पड़ा होने की सूचना पुलिस को दी थी और जांच को उलझाए रखने के लिए कहानी गढ़ ली थी, लेकिन घटना स्थल की हालत देखकर ही पुलिस ने भांप लिया था कि घटना को परिवार के किसी सदस्य ने ही अंजाम दिया है। दोनों ने बताया कि वे पति की मारपीट से तंग आ चुकी थीं। पंडित विहार कॉलोनी में डेढ़ माह पहले ही श्याम सिंह के मकान में किराए से मुकेश उर्फ मोनू दुबे पुत्र स्वर्गीय राजेंद्र प्रसाद दुबे का परिवार रहने आया था। 

मकान मालिक ने भी पर्दे का पार्टीशन डालकर मकान के एक हिस्से को किराए पर दिया है। परिवार में वृद्ध सास पद्मावती के अलावा पत्नी काजल उर्फ मिली, 16-17 साल का बेटा अनूप, बड़ी बेटी खुशी व 5 साल की दूसरी बेटी सिद्धी हैं। मृतक व पत्नी की उम्र में काफी अंतर है। सीएसपी देवेंद्र सिंह कुशवाह ने बताया कि रविवार की शाम को 6 बजे के लगभग पुलिस को सूचना मिली कि मुकेश की संदिग्ध परिस्थतियों में मौत हो गई। उसका शव कमरे के फर्श पर पड़ा था।

चुनरी से गला घोंटा
काजल व उसकी बेटी खुशी को थाने ले जाकर पूछताछ करने पर दोनों टूट गईं। दोनों ने कबूल कर लिया कि रविवार सुबह 6 बजे ही मुकेश की चुनरी से गला घोंटकर हत्या कर दी थी। पुलिस को आशंका है कि मां बेटी अनूप को बचाने का प्रयास कर रही हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week