BHOPAL: जिससे पहला प्यार किया, वो सबकुछ लूटकर फरार हो गया

Friday, October 13, 2017

भोपाल। राजधानी के गौतम नगर थाना क्षेत्र में पहले प्यार में धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। मात्र 18 साल की लड़की ने जिस युवक से सच्चा प्यार किया उसी ने शादी के सपने दिखाकर शारीरिक रिश्ते बना लिए। 2 साल तक वो प्यार का खेल खेलता रहा। इस बीच लड़की गर्भवती भी हुई परंतु बदमाश ने उसका गर्भपात करा दिया और जब लड़की ने शादी की जिद पकड़ी तो फरार हो गया। अब पुलिस उसकी तलाश कर रही है। 

गौतम नगर पुलिस के मुताबिक 18 वर्षीय पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ ज्यादती करने का मामला दर्ज कराया है। पीड़िता का कहना है कि करीब 2 साल पहले उसकी युवक से मुलाकात हुई थी इसके बाद दोस्ती कब प्यार में बदल गई पता ही नहीं चला। पीड़िता ने कहा कि मुझे धोखा दिया और मेरा इस्तेमाल कर मुझे छोड़ दिया। वह मेरे साथ करीब 2 साल तक लगातार संबंध बनाता रहा। मैं इसलिए चुपचाप रही क्योंकि उसने मुझसे शादी का वादा किया था।

पीड़िता का कहना है कि जब मैंने उससे शादी करने को कहा तो वह कुछ दिन रुकने की बात करता था। अचानक एक दिन भोपाल से फरार हो गया। पीड़िता ने आरोप लगाया कि जब वह गर्भवती हो गई थी तो उसे विश्वास में लेकर उसका गर्भपात कराया। कुछ दिनों बाद मुझे पता चला कि वह भोपाल छोड़कर कहीं और भाग गया है। पीड़िता ने की शिकायत पर गौतम नगर थाने में दर्ज करवाई है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज कर फरार आरोपी की तलाश शुरु कर दी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week