उत्तरप्रदेश में भीड़ ने मंत्रियों को घेरा, भागकर बचे

Saturday, October 14, 2017

संभल/उत्तरप्रदेश। संभल मुरादाबाद मार्ग पर 90 मीटर लंबे पुल का उद्घाटन करने के आए प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री भूपेंद्र सिंह और राज्य मंत्री गुलाबो देवी को ज्ञापन देने आई भीड़ उस समय भड़क उठी जब राज्यमंत्री गुलाबो देवी ने उनके प्रति भड़काऊ बयान दे डाला। भीड़ ने कार्यक्रम स्थल पर हंगामा मचाया फिर गेस्टहाउस में दोनों मंत्रियों को घेर लिया। बचने के लिए मंत्रीगण कार में सवार हो सुरक्षाकर्मियों के साथ निकले तो भीड़ ने फिर से घेर लिया। बड़ी मुश्किल से लोकल पुलिस ने आक्रोशित लोगों को रोका। अब राज्यमंत्री गुलाबो भाई के बयान की शिकायतें की जा रहीं हैं। 

संभल मुरादाबाद मार्ग पर 90 मीटर लंबे पुल का उद्घाटन करने के लिए प्रदेश सरकार के राज्य मंत्री भूपेंद्र सिंह और राज्य मंत्री गुलाबो देवी पहुंची। पुल के उद्घाटन के बाद जनसभा कार्यक्रम के दौरान भाजपा सरकार की राज्य मंत्री गुलाबो देवी ने मंच से संबोधन शुरू किया तो कार्यक्रम में मंत्री को जिला मुख्यालय का ज्ञापन देने पहुंचे लोगों को देखकर मंत्री ने भड़काऊ बयान दे डाला। राज्य मंत्री गुलाबो देवी ने कहा कि शोर मचाने वाले तो शोर मचाते रहेंगे लेकिन हम लोग अपना काम करते रहेंगे। जो वादे हमने किया वह वादे हम पूरे करेंगे लेकिन जो वादे आप के विधायकों ने किए हैं वह वादे आप के विधायक पूरा करेंगे क्योंकि अब तो लड़ाई आर पार की है जिसमें दम होगा वह बाजी मार कर ले जाएगा।

राज्य मंत्री गुलाब देवी के इस बयान के बाद कार्यक्रम में मौजूद लोगों का गुस्सा भड़क गया और और कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ। मंत्रीद्वय पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस पहुंचे तो आक्रोशित लोगों की भीड़ और वकीलों ने पीडब्लूडी गेस्ट हाउस में पहुंचकर राज्य मंत्री गुलाबो देवी के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हंगामा किया। मंत्री भूपेंद्र सिंह आक्रोशित भीड़ से बात करने के लिए सभागार में पहुंचे तो वहां भी मंत्री गुलाबो देवी का भारी विरोध का सामना करना पड़ा। 

तनाव बढ़ता देख राज्य मंत्री गुलाबो देवी को गाड़ी में बैठकर पीडब्ल्यूडी गेस्ट हाउस से निकलना पड़ा लेकिन इसी बीच भीड़ ने दौड़कर मंत्री की गाड़ी को घेरने की कोशिश की। पुलिस ने किसी तरह आक्रोशित भीड़ को रोका इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं और आक्रोशित भीड़ के बीच हाथापाई भी हुई। जिसके बाद पुलिस ने किसी तरह मौके पर हालात संभाले। वकीलों ने राज्य मंत्री के समर्थकों पर अधिवक्ताओं के साथ बदतमीजी करने का भी आरोप लगाया है। वकीलों ने कहा कि मंत्री भूपेंद्र सिंह के समर्थकों ने वकीलों के साथ बदतमीजी की है इसका खामियाजा उन को भुगतना पड़ेगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week