टॉलीवुड के सबसे खूबसूरत कपल ने लव मैरिज कर ली

Saturday, October 7, 2017

हैदराबाद। टॉलीवुड का सबसे खूबसूरत कपल शादी के बंधन में बंध चुका है। सात साल लंबे रिश्ते को नागा चैतन्य और समंथा रुथ ने हमेशा के लिए अपना लिया है। गोवा जैसी खूबसूरत जगह में ये दोनों विवाह के बंधन में बंधे। कल दोनों ने हिंदू रीति रिवाज से शादी की. आज शाम कैथोलिक रीति रिवाज से वह दोबारा शादी करेंगे।शादी के मौके पर नागा चैतन्य ने कुर्ता पहना था, जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे थे। वहीं समंथा ने लाइट गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी, दुल्हन के लिबास में समंथा बहुत ही खूबसूरत लग रही थी। 

कैथोलिक तौर तरीके से शादी होने के बाद 9 अक्टूबर को हैदराबाद में ग्रैंड रिसेप्शन का आयोजन किया जाएगा। जिसमें टॉलीवुड के तमाम सेलेब्र‍िटी शामिल होंगे। इस कपल को आशीर्वाद देने के लिए 150 लोग शामिल हुए थे। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इस शादी में लगभग 10 करोड़ रुपये खर्च किए जा रहे हैं। 3 दिन के सेलिब्रेशन के बाद समंथा और नागा चैतन्य अपने फिल्मों से जुड़ा काम खत्म करेंगे। 

शादी के बाद समंथा की पहली फिल्म राजू गरी गाधी-2 13 अक्टूबर को रिलीज होगी। वहीं नागा चैतन्य सव्यासांची की शूटिंग शुरू करेंगे। खबरों के मुताबिक समांथा और नागा शादी के बाद अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी करके 40 दिन लंबे हनीमून पर जाएंगे। हनीमून से लौटने के बाद समांथा, शिवकार्तिकेयन की फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week