इंदौर: बीच बाजार 4 साल से स्पा में चल रहा था डर्टी बिजनेस

Monday, October 9, 2017

इंदौर। कोई सोच भी नहीं सकता कि बीच बाजार में एक ऐसी बिल्डिंग जिसमें कई कारोबारियों के शोरूम और आॅफिस हैं, में एक स्पा सेंटर में डर्टी बिजनेस चलता मिलेगा। पुलिस की छापामार कार्रवाई में यहां 21 लड़कों को सेवाएं दे रहीं 21 लड़कियां मिलीं हैं। पुलिस को इस स्पा सेंटर में स्पेशल रूम, महंगे मखमली बेड और मूनलाइट भी मिली है। पूरे इंतजाम थे ग्राहक को दूसरी दुनिया की सैर कराने के। 

क्राइम ब्रांच और तुकोगंज पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए स्पा और सैलून की आड़ में संचालित देह व्यापार के गोरख धंधे का खुलासा किया है। पुलिस ने मौके से कई युवक युवतियों सहित संचालक को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक स्पा में इतनी बड़ी संख्या में युवक-युवतियां नहीं आते हैं। इंट्रोगेट किया जाएगा कि यहां से जिनको पकड़ा गया है वो कौन है और मालिक युवतियों को कहां से लाता था।

एएसपी क्राइम ब्रांच अमरेंद्र सिंह ने बताया कि एक बिल्डिंग की दूसरी मंजिल पर यह स्पा पिछले चार वर्षो से संचालित किया जा रहा है। स्पा के मालिक का उज्जैन में भी एक स्पा है। पकड़ी गई युवतियों में कुछ युवतियां दूसरे राज्य की हैं। मौके से एक रजिस्टर मिला है, जिसमें बड़ी संख्या में यहां आने वाले ग्राहकों को नाम लिखे हैं। स्पा सेंटर से भागने के लिए एक चोर रास्ता भी बनाया गया था। स्पा के अंदर कई कमरे भी बने हुए है।

जहां पर ग्राहकों को सुविधा मुहैया कराने के उद्देश्य से कीमती बेड और मून लाईटिंग की भी गयी थी। यहां पर विदेशी युवतियों का भी आना जाना लगा रहता था। अनुमान लगाया जा रहा है कि पुलिस की पूछताछ के बाद चार वर्षों से संचालित इस डर्टी बिजनेस का पूरा खुलासा हो पाएगा। प्राथमिक तौर पर पुलिस के मुताबिक स्पा सेंटर से पकड़े गए सभी युवक-युवतियों सहित संचालक के खिलाफ अवैध देह व्यापार अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। यहीं नहीं इस स्पा को संचालित करने में मदद करने वालें लोगों  की जानकारी निकाल कर उनके खिलाफ भी कार्रवाई की जाएगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week