पटाखे से 14 साल के बच्चे की मौत

कमलेश सारड़ा/मंदसौर। कुछ लोग पटाखों को आस्था का विषय मानते हैं परंतु यहां एक 14 वर्षीय किशोर की मौत पटाखे के करण हो गई। किशोन बर्तन में रखकर पटाखा चला रहा था ताकि और ज्यादा अच्छी आवाज आए परंतु धमाके से बर्तन टूट गया और उसके कुछ हिस्से गोली की तरह किशोर के शरीर में जा धंसे। बालक के सीने में कुछ इस तरह के घाव बन गए जैसे किसी ने तलवार घुसा दी हो। 

मप्र में मंदसौर के पिपलियामंडी थाना क्षेत्र के गाव लसुडिया राठोर मे बुधवार दोपहर पटाखे से एक 14 वर्षीय बालक की मौत हो गई। दरसल 14 साल का दीपक पिता मुकेश प्रजापत जो की घर के बाहर ही दोपहर के समय पटाखे जला रहा था, दीपक ने पठाखे पर कोई बर्तन रख दिया था और उसके नीचे बम रख कर फोड़ रहा था। तभी बम का एक धमाका हुआ ओर इस धमाके मे दीपक की मोत हो गई।दीपक के सीने में बर्तन के टुकड़े बुरी तरह से घुस गए और उसकी दर्दनाक मौत हो गई। परिजन बालक को अचेत अवस्था मे मंदसौर जिला अस्पताल लेकर पहुचे जहां पहुचने पर डाक्टरों ने बताया की उसकी मौत हो चुकी है। 

डाक्टर अर्पित पोरवाल बताते हैं कि दीपक नाम का एक लड़का है जो 14 -15 साल का है , उसके परिजनों ने बताया की वह पटाखे पर बर्तन रख के फोड़ रहा था। जिससे वह घायल हो गया था, उसके साइन पर काफी चोंट लगी है, जैसे किसी धारदार से चोट आई हो। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !