WIFE को बार-बार बीमार कर देता है तांत्रिक: रेल कर्मचारी की तहरीर

आगरा। हरीपर्वत थाने में बुधवार को एक रेल कर्मचारी ने विचित्र तहरीर दी है। उसका कहना है कि एक तांत्रिक अपने तंत्र-मंत्र से उसकी पत्नी को बीमार कर देता है और फिर इलाज करने के नाम पर पैसे ऐंठ ले जाता है। यह सिलसिला पिछले 7 साल से चल रहा है। वो तांत्रिक के इस खेल से परेशान हो चुका है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर जांच शुरू कर दी है। इसे ब्लैकमेलिंग की श्रेणी में कलमबद्ध किया जा सकता है। 

रेलवे कर्मचारी मथुरा का निवासी है। उसने पुलिस को बताया कि सात साल पहले पत्नी बीमार हुई थी। एक नर्सिंग होम में इलाज चल रहा था। एक परिचित ने तांत्रिक के बारे में बताया। तांत्रिक अस्पताल आया। पत्नी दूसरे दिन ठीक हो गई। तभी से तांत्रिक ने वसूली का खेल शुरू कर दिया। पत्नी आए दिन बीमार हो जाती है। तांत्रिक ठीक करने के पैसे मांगता है। पत्नी को लगता है कि तांत्रिक इलाज नहीं करेगा तो वह ठीक नहीं होगी।

पुलिस ने रेलवे कर्मचारी से कहा कि वह पत्नी का किसी मनोचिकित्सक से इलाज कराए। तांत्रिक के खिलाफ तहरीर दे। पुलिस तांत्रिक खिलाफ रंगदारी की धारा में कार्रवाई कर सकती है। तंत्रमंत्र करके वह किसी को भी बीमार कर सकता है। इस आरोप में कोई मुकदमा नहीं बनता। विज्ञान के युग में वह ऐसी बातें नहीं करें। रेलवे कर्मी ने पुलिस को तहरीर दी है। 

#buttons=(Accept !) #days=(20)

Our website uses cookies to enhance your experience. Check Now
Accept !