चश्मा लगा के देख, आवाज नीचे कर, वरना फेंक दूंगी: महिला क्लर्क की दादागिरी VIDEO VIRAL

Friday, September 1, 2017

भोपाल। रेलवे स्टेशन की टिकट विंडो पर एक महिला क्लर्क की दादागिरी का वीडियो वायरल हो रहा है। ​टिकट बुकिंग काउंटर पर भीड़ लगी हुई थी परंतु महिला क्लर्क 100 और 500 के नोट अलग कर रही थी। एक यात्री ने जब टोका तो भड़क उठी। धमकियां देने लगी। अपने अधिकारी से यात्री की शिकायत कर दी। यात्री ने सारी घटना का वीडियो बना दिया और वायरल कर दिया। 19 अगस्त से यह वीडियो लगातार वायरल हो रहा है। 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा इस वीडियो में एक यात्री हबीबगंज से खंडवा की टिकट काटने के लिए कहता दिखाई दे रहा। हालांकि महिला कर्मी उसकी बात को इग्नोर करती हुई, अपना पूरा ध्यान 100 और 500 की नोट अलग-अलग करने में लगाए हुए दिखाई दे रही है। इस पर यात्री ने जैसे ही ट्रेन छूट जाने और देरी होने का भी हवाला दिया महिला कर्मचारी भड़क गई।

महिला ने चिल्लाते हुए कहा कि 'दिखाई नहीं दे रहा है तो चश्मा लगा के देख, मैं दूसरा काम कर रही हूं'। इतने पर भी महिला का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने यात्री को धमकी भरे लफ्जों में कहा: आवाज नीचे रख। 

महिला के व्यवहार से नाराज यात्री ने जवाब में कहा कि, टिकट देने के समय पर आप पैसों कि गिनती करके यात्रियों का समय बर्बाद कर रही है। आपकी लापरवाही और अनदेखी की वजह से कई यात्रियों को ट्रेन छूट गई है। इस पर गुस्साई महिला ने एक यात्री को फेंक कर टिकट दिया और अपने रिपोर्टिंग अधिकारी से यात्रियों की शिकायत कर दी। मौके पर पहुंचे अधिकारी ने मामला शांत कराने की कोशिश की, लेकिन मामला बढ़ता ही चला गया।

यात्री ने कहा कि, मैंने आपका वीडियो रिकॉर्ड कर लिया है इस पर महिला ने दोबारा धमकी दी और कहा कि 'मोबाइल नीचे कर ले वरना फेंक दूंगी'। कुछ देर बाद महिला ने एक यात्री फेंक कर टिकट दिया और खुल्ले पैसे वापस किए बिना ही काउंटर पर क्लोज का बोर्ड लगाकर उठ गई। संबंधित यात्री के हंगामा करने के बाद महिला वापस आई और उसे खुल्ले पैसे वापस किए। हंगामा बढ़ता देख मौके पर पहुंची रेलवे पुलिस ने यात्रियों और महिला को शांत कराया। यह वीडियो शहर के हबीबगंज स्टेशन का है, जो कि 19 अगस्त से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week