झारखंड की युवती का NOIDA में कैब ड्राइवर ने किया रेप

Thursday, September 14, 2017

नई दिल्ली। एक कैब ड्राइवर द्वारा 23 साल की युवती के साथ रेप का मामला सामने आया है। घटना यमुना खादर इलाके के गोल्डन जुबिली पार्क की है। आरोपी चुन्नू महतो (30 साल) को गिरफ्तार कर तिहाड़ जेल भेज दिया है। मेडिकल टेस्ट में रेप की पुष्टि हुई है। आरोप है कि कैब ड्राइवर ने ट्रेन का इंतजार कर रही युवती को अपने जाल में फंसाया और रेप किया। उसने धमकी दी कि यदि युवती ने रेप का विरोध किया तो वो दोस्तों को बुलाकर गैंगरेप करवा देगा। युवती झारखंड की थी, नोएडा में किसी को जानती नहीं थी, इसलिए डर गई। 

पीड़िता झारखंड की रहने वाली है और नोएडा अपने भाई से मिलने के लिए आई थी। वह लुधियाना की ट्रेन पकड़ने के लिए रात 11 बजे नई दिल्ली रेलवे स्टेशन गई थी। ट्रेन सुबह 4:30 बजे जाने वाली थी इसलिए उन्होंने वेटिंग रूम जाने का फैसला किया। रात में लगभग 2 बजे उन्होंने रूम छोड़ा और महतो से मिली जिसने खुद को टैक्सी ड्राइवर बताया। उसने महिला को गुमराह करने के लिए कहा कि ट्रेन कैंसल हो गई है और उसने टिकट भी ले लिया।

उसने महिला को ISBT छोड़ने के लिए कहा और बताया कि वहां से बस मिल जाएगी। इसके बाद वह टैक्सी को पार्क के पास शांत एरिया में ले गया और रेप किया। महिला ने बताया कि महतो ने धमकी दी थी कि अगर वह उसकी मांग पूरी नहीं करेंगी तो अपने दोस्तों को बुलाकर गैंगरेप करेगा। इसके बाद आरोपी ने महिला को पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन छोड़ दिया।

महिला किसी तरह कोतवाली पहुंची और पीसीआर को फोन किया। पीड़िता ने पूरी घटना बताई और टैक्सी का ब्योरा दिया। उन्होंने बताया कि टैक्सी ड्राइवर ने अपना नंबर भी दिया था। पुलिस ने फोन पर की गई बात का खुलासा नहीं किया है और जल्द चार्जशीट फाइल करने की बात कही है। मंगलवार की रात को पुलिस ने महतो का मोबाइल ट्रैक करके उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी ने दावा किया है कि उसका महिला के साथ पैसे को लेकर झगड़ा हुआ था। उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजा गया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week