NCC कैडेट्स सेल्फी खींचते रहे, पीछे साथी तालाब में डूब गया

Wednesday, September 27, 2017

बेंगलुरु। जानलेवा सेल्फी भारत की नई समस्या बन गई है। हालात यह है कि सेल्फी के कारण लोग जहां पर उपस्थित होते हैं, वहां पर भी अनुपस्थित हो जाते हैं। कर्नाटक के रामानगर जिले में एनसीसी के कैम्प में ऐसा ही हुआ। एनसीसी कैडेट्स जिन्हे देशभक्ति और सक्रियता सिखाई जाती है, सेल्फी में इतने मग्न हो गए कि उनके ठीक पीछे उन्हीं का साथी पानी में डूब गया और उन्हे पता तक नहीं चला। मृतक विश्वास नेशनल कॉलेज का स्टूडेंट था। 

पुलिस के मुताबिक, कॉलेज के 25 स्टूडेंट्स का ग्रुप एनसीसी के ट्रैकिंग कैम्प पर गया था। इस दौरान कुछ स्टूडेंट्स टीचर्स से इजाजत लेकर तालाब में नहाने चले गए। स्टूडेंट्स ने तालाब के बाहर लगे खतरे की चेतावनी वाले बोर्ड पर ध्यान नहीं दिया और तालाब में कूद गए। इसी दौरान विश्वास ने तैरते-तैरते गहरे पानी में चला गया और तालाब के भीतर की सिल्ट में फंसकर डूबने लगा। विश्वास के डूबने का पता बाकी स्टूडेंट्स को तब चला जब वे तालाब से बाहर आए लेकिन ये सारी घटना उस सेल्फी की तस्वीर में कैद हो गई जो स्टूडेंट्स ने तालाब के किनारे खींची थी।

डूबते स्टूडेंट को सेल्फी में देखते रहे
पुलिस के मुताबिक, विश्वास के डूबने के दौरान स्टूडेंट्स कैमरे में देखते रहे और पीछे ही उनका दोस्त पानी में डूब गया। मंगलवार दोपहर विश्वास के शव को पानी से बाहर निकाला गया जिसके बाद उसके माता पिता को घटना की जानकारी दी गई। जानकारी के बाद पहुंचे विश्वास के माता-पिता ने घटना के लिए कॉलेज मैनेजमेंट पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week