राम रहीम की हनीप्रीत अब हरियाणा पुलिस की MOST WANTED

Monday, September 18, 2017

चंडीगढ़। डेरा सच्चा सौदा की सबसे पॉवरफुल महिला एवं राम रहीम की घोषित बेटी हनीप्रीत इंसा फरार चल रही है। हरियाणा पुलिस ने उसे मोस्ट वांटेड लिस्ट में नंबर 1 पर दर्ज कर लिया है। उसके साथ आदित्य इंसा को भी लिस्ट में दर्ज किया गया है। पुलिस हनीप्रीत को गिरफ्तार करने का हर संभव प्रयास कर रही है। खबर मिली थी कि वो राजस्थान में छुपी हुई है परंतु पुलिस को वहां भी नहीं मिली। 

हरियाणा पुलिस ने राम रहीम को सजा सुनाए जाने के बाद हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार 43 लोगों की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में गुरमीत की खास हनीप्रीत व आदित्य इंसा का नाम टॉप पर है। हनीप्रीत 25 अगस्त को राम रहीम के साथ रोहतक की सुनारिया जेल तक गई थी, लेकिन उसके बाद वह कहां गायब हो गई पुलिस पता नहीं लगा पाई है।

पुलिस ने उसकी तलाश के लिए कई टीमें गठित की हैं, लेकिन अभी तक उसका सुराग नहीं लग पाया है। हनीप्रीत को गुरमीत का खास राजदार माना जाता है। पुलिस को उम्मीद है कि यदि हनी उसकी पकड़ में आ जाए तो कई राजों पर से पर्दा खुल जाएगा।

हनीप्रीत के नेपाल भागने के इनपुट मिल रहे हैं। पुलिस टीम भारत-नेपाल सीमा पर कई स्थानों पर हनीप्रीत की फोटो दिखा कर लोगों से पूछताछ कर रही है। फिलहाल हनीप्रीत के नेपाल भागने की आशंका के चलते उत्तराखंड पुलिस बॉर्डर पर अलर्ट है। दूसरी तरफ हनीप्रीत की तलाश में छत्तीसगढ़ में बिलासपुर के कोनी स्थिति गुरमीत के आश्रम में शनिवार को पुलिस पहुंची, लेकिन ताला बंद था।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week