DPS में किसी भी कर्मचारी का वेरिफिकेशन नहीं हुआ, पुलिस ने पेंडिंग कर रखा है

Wednesday, September 13, 2017

गाजियाबाद। देश के टॉप 10 स्कूलों में शुमार डीपीएस गाजियाबाद की प्रिंसिपल ने बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने गाजियाबाद डीएम के साथ मीटिंग में खुलासा किया है कि उनके किसी भी कर्मचारी का पुलिस वेरिफिकेशन नहीं हुआ है। इसके लिए उन्होंने पुलिस को ही जिम्मेदार ठहराया है। बता दें कि डीपीएस गाजियाबाद की प्रिंसिपल ने मीटिंग के दौरान कहा कि उनके संस्थान के किसी भी कर्मचारी की आजतक वेरिफिकेशन हो पाया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सारे डॉक्यूमेंट्स पुलिस भेजे गए लेकिन अभी तक किसी वेरिफिकेशन नहीं हुआ। 

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि अगर कर्मचारी दूसरे शहर या राज्य का है तो वेरिफिकेशन उनके मूल पते से करवाना होगा। जिसमें बहुत ज्यादा समय लगेगा। वहीं, इस मामले को गंभीरता से लेते हुए गाजियाबाद के एसएसपी ने इस मामले को लेकर एक महीने के भीतर कार्रवाई करने की बात कही है।      

दरअसल, गाजियाबाद में जिला प्रशासन, पुलिस और 250 स्कूल के प्रिंसिपल की एक मीटिंग हुई। इस मीटिंग में सभी स्कूलों के प्रिंसिपल को तलब किया गया था। इस मीटिंग का मकसद स्कूल से जुड़ी सभी सुरक्षा से संबंधित बातों को ध्यान में रखते हुए गाइडलाइन को समझाना था।  

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week