पराई महिलाओं के साथ शराब पी रहा था BANK कर्मचारी, ब्लैकमेल हुआ, अब FIR भी

Monday, September 18, 2017

भोपाल। पराई महिलाओं में पुरुषों की रुचि का फायदा उठाने वाले कई गिरोह इन दिनों राजधानी में सक्रिय हैं। पिछले दिनों घमंडी लस्सी के संचालक एवं भाजपा नेता किशोर राजानी ऐसे ही जाल में फंसे थे, अब एसबीआई का 54 वर्षीय कर्मचारी ऐसे ही रैकेट के जाल में फंस गया। उसने मस्ती के लिए महिलाओं के साथ मिलकर शराब पी, महिलाओं ने उसका वीडियो बना लिया। जाल में फंसे बैंक कर्मचारी ने बचने के लिए महिलाओं को बंधक बना लिया। पुलिस ने महिलाओं के खिलाफ तो मामला दर्ज किया ही, साथ ही शिव प्रसाद, अभय, हितेन्द्र तिवारी, गणेश और प्रवीण के खिलाफ भी महिलाओं को बंधक बनाने का मामला दर्ज कर लिया। 

हबीबगंज टीआई रविन्द्र यादव ने बताया कि जनता कॉलोनी में रहने वाले 54 वर्षीय व्यक्ति एसबीआई बैंक में कर्मचारी हैं। बीती 15 सितंबर की शाम वह ड्यूटी खत्म होने के बाद अपने घर पहुंचे। शाम को उनकी एक परिचित महिला अपनी सहेली और भांजे चंदन दास के साथ बुजुर्ग के घर पहुंची। जहां तीनों ने बुजुर्ग के साथ जमकर शराब पी। इसके बाद सोनम की सहेली बुजुर्ग के साथ अश्लील हरकत करने लगी। इसी बीच उसके साथ आए चंदन दास ने महिला और बुजुर्ग का अपने मोबाइल पर एक अश्लील वीडियो बना लिया।

ब्लैकमेल कर मांगे 20 हजार
वीडियो बनाने के बाद तीनों ने बैंक कर्मचारी को वीडियो दिखाकर ब्लैकमेल किया और उससे 20 हजार रुपए की मांग करने लगे। जब बुजुर्ग ने उनकी इस हरकत का विरोध किया तो आरोपियों ने उसे बलात्कार के झूठे केस में फंसाने की धमकी दी। इसके बाद बुजुर्ग ने उन्हें 10 हजार रुपए और अपना एक मोबाइल फोन दे दिया और बाकी रुपए अगले दिन देने की बात तय हुई।

अगले दिन पैसे लेने पहुंचे तो पकड़े गए
टीआई यादव ने बताया कि अपनी परिचित महिला और उसके साथियों द्वारा एमएमएस बनाने की बात बैंक कर्मचारी ने अपने बेटे को बताई। अगले दिन शनिवार को दोनों आरोपी महिलाएं और चंदन दास बाकी के 10 हजार रुपए लेने पहुंचे बैंककर्मी के घर पहुंचे। रात करीब 8 बजे बैंक कर्मचारी ने अपने बेटे व उसके साथियों के साथ मिलकर तीनों को अपने घर में बंधक बना लिया और उनकी जमकर पिटाई की।

घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस ने दोनों पक्षों को हिरासत में ले लिया। पुलिस ने बैंक कर्मचारी की शिकायत पर दोनों महिलाओं और चंदन दास के खिलाफ अड़ीबाजी और एमएमएस बनाने का मामला दर्ज किया। वहीं चंदन दास की शिकायत पर शिव प्रसाद, अभय, हितेन्द्र तिवारी, गणेश और प्रवीण के खिलाफ बलवा और बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला दर्ज किया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week