सड़क पर थूकने वालों को वंदेमातरम कहने का हक नहीं: बयान के बाद फोटो वायरल

Tuesday, September 12, 2017

भोपाल। स्वामी विवेकानंद के भाषण को 125 वर्ष पूर्ण होने के अवसर पर नरेंद्र मोदी ने देश के युवाओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि जो लोग गंदगी फैलाते हैं, आम रास्तों पर थूकते हैं उन्हे वंदेमातरम कहने का हक नहीं। इसी के साथ सोशल मीडिया पर मध्यप्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की एक तस्वीर वायरल हो गई। जिसमें शिवराज सिंह सड़क पर थूकते हुए दिखाई दे रहे हैं। 

आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने ट्विटर पर एक तस्वीर शेयर की है। तस्वीर में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सड़क पर थूकते हुए नजर आ रहे हैं। जिसपर संजय सिंह ने लिखा, 'सड़क की सफाई के बाद वंदेमातरम् लगाते हैं भाजपाई, मोदी जी पहले अपने सीएम शिवराज चौहान को तो शिक्षित कीजिए, ये कैसे लगाएंगे वंदेमातरम।  

शिवराज सिंह से विभिन्न मुद्दों पर नाराज चल रहे लोगों को यह एक और अवसर हाथ आ गया। सोशल मीडिया पर यह फोटो लगातार वायरल हो रही है। लोग अपने अपने तरीके से शिवराज सिंह पर सवाल उठा रहे हैं। जिस तरह 2003 के विधानसभा चुनाव में तत्कालीन सीएम दिग्विजय सिंह को मिस्टर बंटाढार कहा था, उसी प्रकार अब सीएम शिवराज सिंह को कई तरह की उपाधियां दी जा रहीं हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week