TV एक्टर के जाल में फंसी महिला टीचर सबकुछ लुटा बैठी

Thursday, August 24, 2017

ग्वालियर। शहर के प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल की महिला टीचर एक कथित टीवी एक्टर के जाल में इस कदर फंसी कि 5 महीने में वो अपना सबकुछ लुटा बैठी। फेसबुक पर दोस्ती करने वाले जालसाज ने महिला टीचर से शादी की तैयारियों के नाम पर 2 लाख रुपए तो लिए ही। साथ ही प्यार भरी बातों में फंसाकर उसके आपत्तिजनक फोटो और वीडियो भी हासिल कर लिए। इतना ही नहीं उसके एटीएम का पासवर्ड भी उसके पास है और उसने महिला टीचर के फेसबुक और इंस्टाग्राम अकाउंट के पासवर्ड हासिल करके बदल लिए। महिला टीचर ने पुलिस से मदद की मांग की है। 

महाराजपुरा के डीडी नगर निवासी 29 वर्षीय महिला शहर के एक प्रतिष्ठित प्राइवेट स्कूल में टीचर है। 21 मार्च को महिला को फेसबुक पर टीवी कलाकार गौतम रोडे की ओर से फ्रेंड रिक्वेस्ट आई थी। महिला ने प्रस्ताव स्वीकार करते हुए पूछा था कि आप गौतम रोडे ही हैं या सिर्फ उनका फोटो लगा रखा है। जिस पर दोस्ती का प्रस्ताव भेजने वाले ने बताया कि वह खुद ही फैमस एक्टर गौतम रोडे हैं।

इसके बाद महिला ने उससे बातचीत शुरू कर दी। 25 मार्च को गौतम रोडे ने महिला टीचर को शादी करने के लिए ऑफर दिया। जिस पर महिला टीचर तैयार हो गई। इसके बाद दोनों के बीच प्यार मोहब्बत की बातें होने लगीं। महिला ने अपने कई ऐसे वीडियो और फोटो भी गौतम बनकर बात कर रहे युवक से शेयर कर लिए जो नहीं करने चाहिए थे। यहां तक कि अपने एटीएम का पासवर्ड, फेसबुक आईडी का पासवर्ड भी बता दिया।

2 लाख रुपए खाते में डलवाए
महिला टीचर को अपने जाल में फंसाने के बाद गौतम रोडे ने उससे कहा कि शादी में 25 लाख से अधिक खर्च हो रहा है। शादी के लिए कुछ तो आपको भी खर्च करना होगा। इसके बाद उसने एक अकाउंट नंबर दिया जो स्टेट बैंक ऑफ इंडिया का किसी रहीशा नामक लड़की के नाम था। जिसे उसने अपनी मुंहबोली बहन बताया था। इसमें कई बार महिला टीचर ने शादी के लिए जोड़कर रखी रकम को डाला। करीब 2 लाख रुपए पिछले 3 महीने में वह अकाउंट और पेटीएम के माध्यम से उस तक पहुंचा चुकी हैं।

मिलने नहीं आया तब हुआ धोखे का अहसास
इसके बाद महिला टीचर ने गौतम रोडे से मिलने के लिए कहा। पर वह मूवी की शूटिंग में व्यस्त होने की बात कहकर टालता रहा। अभी अगस्त में उसने यूपी के वाराणसी में मिलने बुलाया, लेकिन वहां उसका कोई दोस्त छोटू उर्फ मयंक आया। इसके बाद महिला टीचर को संदेह हुआ। उसने शादी करने के लिए कहा आरोपी टालने लगा।

फेसबुक भी किया हैक
जब महिला टीचर ने कहा कि वह शिकायत करेगी तो गौतम रोडे बनकर उससे संपर्क करने वाले युवक ने उसे धमकाना शुरू कर दिया। उसने बताया कि फेसबुक और इंस्टाग्राम हैक कर लिए हैं और वह उसके आपत्तिजनक वीडियो अपलोड कर बदनाम कर देगा। इतना ही नहीं आरोपी अब उससे उसकी मोबाइल सिम और मांग रहा है। पीड़िता ने एसपी ऑफिस में पहुंचकर एसपी ग्वालियर को शिकायत की है। साथ ही ही फेसबुक अकाउंट व अन्य सोशल साइट्स को ब्लॉक करने की मांग की है। जिससे आरोपी उसे बदनाम नहीं कर सके।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week