TRAIN में चोरी का शिकार हुये झारखंड के युवक की ट्रेक पर मिली लाश

Thursday, August 10, 2017

सिहोरा। ट्रेन में सफर कर रहे युवक का जबलपुर के पास किसी ने पर्स चोरी कर लिया जिसकी शिकायत युवक ने जबलपुर जीआरपी को दर्ज कराई थी। उसका आधार कार्ड, पैन कार्ड, परिचय पत्र, एवम कुछ नगदी चोरी की हो गया था। इसके बाद जबलपुर से 35 किमी दूर गोसलपुर स्टेशन के बाद रेलवे ट्रेक पर गुरुवार को सुबह लाश पड़ी होने की सूचना मिली। लाश की जेब में से जीआरपी में दर्ज कराई गई रिपोर्ट की रसीद मिली। जिसके द्वारा मृतक की पहचान हुई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार राजेश ठाकुर (22वर्ष) की गोसलपुर स्टेशन के बाद डाउन ट्रेक में सुबह 11 बजे लाश पड़ी होने की सूचना पुलिस को मिली। मृतक के पास से पर्स चोरी होने की रिपोर्ट जीआरपी जबलपुर में की गई थी जिसकी पावती मृतक जेब से मिली और इसी आधार पर मृतक की शिनाख्त हुई है। मृतक मुम्बई से झारखंड जा रहा था। रास्ते मे किसी ने यात्रा के दौरान पर्स चोरी कर लिया। जिसके पर्स में रखे आधार कार्ड, वोटर आईडी, पैन कार्ड, और पैंतीस सौ रुपये नकदी चोरी होने की रिपोर्ट जबलपुर में दर्ज कराई थी। 

मृतक की शिनाख्त राजेश ठाकुर पिता दशरथ प्रसाद ग्राम-अखौटी, थाना मटियाल, जिला गरबा, झारखंड निवासी के रूप में हुई है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया और परिजनों को सूचित किया गया। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week