सिवनी में RSS पदाधिकारी एवं उसके सरपंच भाई की हत्या

Monday, August 21, 2017

सिवनी। मध्यप्रदेश के सिवनी जिले के पिपरिया गांव में एक आरएसएस पदाधिकारी एवं उसके सरपंच भाई की 15 हथियारबंद लोगों ने हमला करके हत्या कर दी एवं फरार हो गए। मृतकों के नाम मृतकों के नाम सरपंच अशोक पटले और आरएसएस का शारीरिक जिला प्रमुख ज्ञानी पटले बताए गए हैं। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुरानी रंजिश के चलते यह हमला किया गया। हमले में गंभीर रूप से घायल दोनों भाईयों को नागपुर ले जाया जा रहा था परंतु रास्ते में ही दोनों की मृत्यु हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

पीड़ित परिवार की ओर से की गई शिकायत के अनुसार घटना सिवनी जिले के कान्हीवाडा थाना क्षेत्र के मेहरा पिपरिया गांव की है। मृतकों के नाम सरपंच अशोक पटले और आरएसएस का शारीरिक जिला प्रमुख ज्ञानी पटले है। दोनों भाईयों का गांव के ही महानन्द नाम के व्यक्ति से पुरानी रंजिश थी। एक महीने पहले भी दोनों के बीच विवाद हो चुका है। रविवार शाम अशोक और ज्ञानी अपने अन्य दो साथियों के साथ मेहरा पिपरिया गांव के बस स्टैंड पर खड़े थे तभी महानन्द अपने करीब 15 हथियारबंद साथियों के साथ वहां पहुंचा और अशोक व ज्ञानी पर हमला कर दिया।

हमले में अशोक, ज्ञानी और उनके दो अन्य साथी गंभीर रूप से घायल हो गए। अशोक और ज्ञानी ने इलाज के लिए नागपुर ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। सभी आरोपी वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week