मप्र: IG पुलिस की फेसबुक पर पीएम मोदी की आपत्तिजनक फोटो

Sunday, August 27, 2017

सागर। सोशल मीडिया पर सक्रिय रहने वाले आईजी सतीश सक्सेना ने पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की आपत्तिजनक फोटो पोस्ट कर दी, फिर जब इसे लेकर विवाद शुरू हुआ तो फोटो डीलिट कर दी और शिकायत करने लगे कि उनकी फेसबुक को किसी ने हैक कर लिया था और यह फोटो पोस्ट कर दी। बता दें कि भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारियों को उनके सेवा नियम इस बात की अनुमति नहीं देते कि वो राजनैतिक मामलों में अपने विचार तक सार्वजनिक कर सकें। 

बीते दिनों राम रहीम के मामले में शायराना तौर पर एक शायरी आईजी ने पोस्ट की थी। साथ में दो भिखारियों के साथ पीएम मोदी की एक आपत्तिजनक तस्वीर भी डाल दी थी। जो विवाद का कारण बनी है। विवाद बढ़ने के बाद IG सक्सेना ने अपने वॉल से विवादित पोस्ट डिलीट कर दिया है। साथ ही अपनी फेसबुक वाल पर सफाई भी पेश कर दी है। उन्होंने लिखा कि मेरे फेसबुक पर किसी व्यक्ति द्वारा अनर्गल पोस्ट भेजी गई है, जिसकी जानकारी एकत्र करवाई जा रही है एवं संबंधित का पता लगाकर उसके विरुद्ध कार्रवाई करने के लिए एसपी सागर को निर्दोशित किया है।

IG सक्सेना ने अब वो पोस्ट भी हटा दी है जिसमें उन्होने अपना स्पष्टीकरण दिया था और बाबा महाकाल से प्रार्थना की थी कि वो उन्हे आशीर्वाद दें। 

बता दें कि यदि कोई हैकर सोशल मीडिया अकाउंट हैक करता है तो उसके पासवर्ड बदल देता है। फिर वो अकाउंट सामान्यत: वापस हासिल नहीं होता। इस केस में ऐसा नहीं हुआ। आईजी की वॉल पर आपत्तिजनक फोटो आई। वाह वाही शुरू हुई और विवाद भी। थोड़े समय बाद वह फोटो डीलिट कर दी गई। फिर सफाई पेश की गई। इस मामले में एसपी सत्येंद्र कुमार शुक्ल का कहना है कि साइबर सेल के जरिए संदिग्ध की तलाश की जा रही है। जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week