प्रताड़ना से परेशान कस्तूरबा अस्पताल का डॉक्टर गायब

Monday, August 21, 2017

भोपाल। खबर आ रही है कि प्रबंधन की प्रताड़ना से तंग कस्तूरबा अस्पताल के डॉक्टर रंजीत मौर्य गायब हो गए हैं। वो बीती रात अपने घर पर थे परंतु सुबह घर पर नहीं मिले। जाने से पहले उन्होंने घर के दरवाजे की कुंदी बाहर से लगा दी ज​बकि उनकी पत्नी सीमा शर्मा घर में ही थी। पत्नी का कहना है कि वो काफी समय से अपनी जॉब को लेकर परेशान थे एवं डिप्रेशन में चल रहे थे। 

अयोध्या नगर पुलिस के अनुसार रंजीत मौर्य पिता मदनराव मौर्य (48) बी-34, न्यू मिनाल में परिवार के साथ रहते हैं। वे कस्तूरबा अस्पताल में चिकित्सक हैं। आज सुबह उनकी पत्नी सीमा शर्मा ने पुलिस को बताया कि मैं कार्मल कान्वेंट स्कूल में शिक्षिका हूं। रात करीब साढ़े तीन बजे मैं नींद से जागी तो पति डॉ. रंजीत बिस्तर में सो रहे थे। 

सुबह साढ़े पांच बजे जागी तो बिस्तर पर नहीं मिले। घर में तलाशने के बाद जब बाहर निकलने लगी तो दरवाजे की कुंदी बाहर की तरफ से बंद थी। पुलिस ने पत्नी की शिकायत के बाद गुमशुदगी का मामला दर्ज कर डॉक्टर की तलाश शुरू कर दी है। पुलिस को दिए बयान में सीमा ने बताया है कि रंजीत काफी परेशान थे। प्रबंधन की ओर से उन्हे लगतार तंग किया जा रहा था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week