भीख मांग रहे थे कांग्रेस नेता, प्रशासन नाराज हो गया

Thursday, August 3, 2017

ग्वालियर। हजीरा के सिविल अस्पताल परिसर में कांग्रेस के दर्जनों नेताओं ने लोगों से 1-1 रुपए की भीख मांगी। जैसे ही प्रशासन को इसका पता चला अधिकारी मौके पर आ गए और उन्हे रोकने का प्रयास किया। इस दौरान दोनों पक्षों के बीच तीखी नोंक-झोंक हुई। बाद में स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों आश्वासन दिया कि 15 अगस्त तक अस्पताल में ऑपरेशन थिएटर शुरु हो जाएगा तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ। 

दरअसल, हजीरा के सिविल अस्पताल का ऑपरेशन थिएटर बंद पड़ा हुआ है। इसे शुरू कराने के लिए कांग्रेस नेताओं ने अनौखा विरोध प्रदर्शन किया। पूर्व कांग्रेस विधायक प्रधुम्न सिंह बुधवार को कार्यकर्ताओं के साथ हजीरा के सिविल अस्पताल पहुंच गए। पूर्व विधायक ने यहां ऑपरेशन थिएटर और जरुरी संसाधनों के लिए जनसहयोग चिकित्सा कार्यक्रम शुरु कर दिया। जिसके तहत क्षेत्र के हर व्यक्ति से एक-एक रुपए अस्पताल के लिए दान मांगने लगे। 

जिला प्रशासन और स्वास्थ महकमे के अफसर पहुंचे तो उनकी पूर्व विधायक प्रदुम्न सिंह से तीखी नोंक-झोंक हुई। इसके देखकर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने हंगामा मचा दिया/जिला प्रशासन ने पूर्व विधायक को 15 अगस्त तक अस्पताल में ऑपरेशन थिएटर शुरु करने का भरोसा दिलाया, जब कहीं जाकर हंगामा शांत हुआ।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Popular News This Week