भाजपा नेता समेत 6 ठिकानों पर छापामारी, करोड़ों की काली संपत्ति मिली

Monday, August 21, 2017

पटना। बिहार के भागलपुर में सृजन घोटाले की छानबीन के दौरान भाजपा नेता विपिन शर्मा समेत सृजन घोटाले से जुड़े 5 लोगों के यहां पुलिस ने छापामार कार्रवाई की। इस कार्रवाई में पुलिस को करोड़ों की काली कमाई का पता चला है। पुलिस ने कुल 6 ठिकानों पर कार्रवाई की। जिस समय यह कार्रवाई हुई भाजपा नेता अपने घर पर नहीं था। बिहार का सृजन घोटाला 10 अरब रूपए का बताया जा रहा है। 

एक दैनिक अखबार के मुताबिक बीजेपी किसाान मोर्चा के निलंबित प्रदेश उपाध्यक्ष विपिन शर्मा के घर पुलिस ने छापा मारा। घर पर उसकी मां मिली। पुलिस ने उसके पूरे घर को खंगाला। लगभग एक घंटा तक तलाशी लेने के बाद वहां दो पुलिसकर्मियों को तैैनात कर दिया गया। इसके अलावा शहर के चर्चित व्यवसायी और बिग शॉप के मालिक किशोर घोष, कलिंगा सेल्स के मालिक एनवी राजू, सृजन के पूर्व एकाउंटेंट प्रणव कुमार घोष समेत अन्य स्थानों पर छापेमारी की गई।

पुलिस सभी घरों में मिले चल-अचल संपत्ति का आकलन करने में जुट गई है। जिनके यहां छापेमारी हुई, वे सारे लोग मनोरमा देवी और सृजन से जुड़े हैं। कोई वहां काम करता था जबकि किसी ने वहां से लोन लेकर कारोबार खड़ा किया।

कहां-कहां हुई छापेमारी
भाजपा नेता बिपिन शर्मा के तिलकामांझी में हनुमान पथ स्थित आवास पर
कलिंगा सेल्स के मालिक एनवी राजू की कचहरी चौक स्थित दुकान और फ्लैट पर
को-ऑपरेटिव कर्मी हरिशंकर उपाध्याय के को-ऑपरेटिव कैंपस स्थित सरकारी आवास पर
बिग शॉप के मालिक किशोर घोष के बोस पार्क के श्रीकुंज अपार्टमेंट स्थित फ्लैट, भीखनपुर में निर्माणाधीन दो अपार्टमेंट व ऑफिस पर।
सृजन के पूर्व एकाउंटेंट प्रणव कुमार घोष के भीखनपुर स्थित घर पर।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week