शिवपुरी में दबंगों ने युवक को मैला खिलाया, VIDEO लीक

Saturday, July 22, 2017

शिवपुरी। जिले के सतनवाड़ा थाना क्षेत्र के तहत आने वाले ग्राम विनेगा में एक युवती के परिवारजनों ने मिलकर एक युवक को बेरहमी से पीटा और मैला खिलाया। युवक का कसूर यह था कि उसने सरेराह युवती को प्रपोज कर दिया था। इसी बात को लेकर युवती के परिवारजन एकराय होकर आए और युवक के घर पर हमला बोल दिया। उसे खींचकर घर से बाहर निकाला फिर पूरे गांव के सामने बेरहमी से पीटा गया और सबके सामने मैला खिलाया। इसके बाद पुलिस थाने गए और युवक के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कराया। बाद में पीड़ित युवक की फरियाद पर युवती के परिवार के खिलाफ भी मामला दर्ज किया गया परंतु उसमें मैला खिलाने वाली घटना का जिक्र नहीं किया गया। मामले का खुलासा तो तब हुआ जब मौके पर मौजूद एक जागरुक नागरिक ने पूरी घटना का वीडियो बनाया और लीक कर दिया। 

जानकारी के अनुसार कल्लू पुत्र हरीसिंह धाकड़ निवासी विनेगा ने बीते रोज गांव की ही सजातीय 19 वर्षीय किशोरी को सरेआम रास्ता रोक कर प्रपोज कर दिया। इस बात की शिकायत किशोरी ने घर पहुंचकर अपने परिजनों से की। परिजन उक्त घटनाक्रम के बाद अपना आपा खो बैठे और एक राय होकर कल्लू के घर पहुंच गए और बेरहमी से पिटाई की। इतने में भी परिजनों का मन नहीं भरा तो परिजन पीडिता को लेकर थाने पहुंच गए। जहां पुलिस ने युवती की रिपोर्ट पर आरोपी कल्लू के खिलाफ धारा 354 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया। 

इस घटनाक्रम के बाद युवती के परिजनों के हाथों पिटा युवक भी थाने जा पहुंचा और अपनी पिटाई का घटनाक्रम पुलिस को बताया। पुलिस ने युवक की रिपोर्ट पर आरोपी पप्पू जगदीश पुत्र सुभत सिंह धाकड, सुभत सिंह पुत्र गंगाराम धाकड, भागीरथ पुत्र गंगाराम धाकड, सोनू पुत्र रघुवीर धाकड, रघुवीर पुत्र गंगाराम धाकड और पप्पू धाकड निवासी विनेगा के खिलाफ धारा  294, 323, 506, 34 ताहि के तहत मामला दर्ज कर लिया। बताया जा रहा है कि उसने पुलिस को यह भी बताया था कि युवती के परिजनों ने उसे मैला खिलाया परंतु पुलिस ने इसका जिक्र एफआईआर में नहीं किया। 
वीडियो देखने के लिए यहां क्लिक करें

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं