SUNNY LEONE: बिजी शेड्यूल के कारण कंसीव नहीं किया, बेटी को गोद लेकर मां बन गईं

Friday, July 21, 2017

हाल ही में सनी लियोन ने मां बनने की इच्छा जताई थी। फिर कुछ दिन पहले ही खबर थी कि अभिनेत्री सनी लियोन मां बनने वाली हैं। उन्होंने कहा था कि वो दो से तीन होने का प्लान कर रही हैं लेकिन फिजिकली मां बनेंगी या सरोगेसी से, इस बात में उन्हें थोड़ी कंफ्यूजन है। सनी को चाहने वालों के लिए खुशखबरी है कि वह मां बन चुकी हैं। जी हां सनी ने 21 महीने की एक बच्ची को गोद लिया है। सनी ने जिस बच्ची को गोद लिया है वह महाराष्ट्र के लातूर की है। इसका ऑफिशि‍यल नाम नि‍शा कौर वेबर है। खबरों की माने तो कई दिनों पहले ही निशा को गोद ले लिया था। मगर अब जाकर यह बात मीडिया के सामने आई हैं।

सनी लियोनी ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में कहा कि 'हमने कुछ दिनों पहले ही निशा को गोद लिया है। जैसे ही मुझे निशा की तस्वीर मिली उसे देख कर मैं बहुत ही खुश हो गई। हमने कुछ दिनों पहले ही इस बात के बारे में सोचा था और इतनी जल्दी हमें ऐसा सौभाग्य मिला। मैं बहुत खुश हूं 'हम फैमिली शुरू करने की सोच रहे थे शेड्यूल इतना बिजी था कि ऐसा होना मुमकिन नहीं था। तो हमने सोचा क्यों न हम बच्चा गोद ले लें। इसके बारे में लोग क्या सोचते हैं मुझे नहीं पता लेकिन चाहे वो मेरा बच्चा हो या मेरा बयोलाजिकल बच्चा हो, इससे मुझे ज्यादा फर्क नहीं पड़ता।'

वहीं, डेनियल का कहना है कि 'लगभग दो साल पहले जब हम एक अनाथालय गए थे तभी हमने एक बच्ची को गोद लेने का आवेदन किया था। उन्होंने कहा कि पेपर वर्क और बाकी चीजों में समय लगता है।' सनी ने कुछ दिन पहले ही कहा था कि वह मां तो बनना चाहती हैं मगर प्रेगनेंट होने से उन्हें डर लगता है। अब अचानक ही कल सनी लियोनी ने निशा के बारे में बताकर अपने चाहने वालों को खुश कर दिया है। लोगों ने सनी को बधाई देना शुरु कर दिया है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week