SINGRAULI में मिला महिला का नग्न शव, रेप के बाद हत्या की आशंका

Wednesday, July 12, 2017

भोपाल। मध्यप्रदेश के सिंगरौली जिले के बैढ़न थाना क्षेत्र में एक महिला का शव मिलने से सनसनी फैल गई। महिला का शव पूरी तरह नग्न हालत में मिला। मौके पर पहुंची पुलिस और एफएसएल टीम ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। हालांकि पुलिस रेप के बाद हत्या की आशंका से इनकार नहीं कर रही है लेकिन पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही मामले की जांच आगे बढ़ेगी।

सिंगरौली सीएसपी गजेंद्र सिंह वर्धमान से प्राप्त जानकारी के अनुसार जिले के बैढ़न थाने के तिलाई इलाके में बुधवार सुबह एक महिला का शव मिलने के बाद सनसनी फैल गई। सुबह तकरीबन 11:00 बजे लोगों ने शव को देखा और बैढ़न थाना पुलिस को सूचना दी। दरअसल महिला का शव पूरी तरह से नग्न अवस्था में मिला है। इससे मोहल्ले में तरह-तरह की चर्चा है। शव मिलने की सूचना पाकर पहुंची बैढन थाना पुलिस ने एफएसएल टीम बुलाकर घटनास्थल का बारीकी से परीक्षण कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हालांकि अभी तक महिला कौन है और इसकी हत्या किन परिस्थितियों में हुई उसका खुलासा नहीं हो पाया है। पुलिस की मानें तो जहां महिला का शव मिला है वह घटनास्थल संदिग्ध है। प्रथम दृष्टया देखने से यह लग रहा है कि महिला की हत्या कहीं और की गई है और उसके बाद लाकर सुनसान जगह पर महिला के शव को फेंका गया है। साथ ही जिन हालत में महिला का शव मिला है, उससे रेप के बाद हत्या की भी आशंका जताई जा रही है। फिलहाल पुलिस पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। उसके बाद केस की जांच आगे बढ़ेगी।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week