प्रेमिका के घर के सामने फांसी पर झूल गया प्रेमी

Friday, July 7, 2017

सिहोरा। जबलपुर के सिहोरा में 3 दिन पहले घर की बाड़ी के पास मिली एक युवक की लाश के मामले में पुलिस की जांच पूरी हो गई है। पुलिस ने युवक की प्रेमिका के पिता के खिलाफ मामला दर्ज किया है, क्योंकि पिता ने दोनों की शादी से इंकार कर दिया था। जांच में पता चला कि पिता के इंकार से आहत होकर प्रेमी युवक प्रेमिका के घर के सामने स्थित पेड़ पर फांसी का फंदा लगाकर झूल गया था। इस घटना से खुद को बचाने के लिए प्रेमिका के पिता ने उसकी लाश को पेड़ से नीचे उतारा और उसी के घर के पास फैंक दिया। 

स्लीमनाबाद थाना के ग्राम बड़खेरा (भरदा) में सुबह 24 वर्षीय युवक की लाश गांव की देवी जी की मढिया के पास पड़ी मिली थी जिसकी शिनाख्त ग्राम के ही रसिया पिता ताती कोल के रूप में हुई। मृतक के पीठ पर चोट के निशान थे। लाश मिलने के बाद से ही ग्राम के लोगों में सनसनी फैली गई थी। 

कटनी जिले के स्लीमनाबाद थाना प्रभारी इंद्रेश त्रिपाठी ने बताया कि ग्राम बड़खेरा (भरदा) में रसिया पिता ताती कोल (24वर्ष) का गांव की युवती से प्रेम प्रसंग चल रहा था, लेकिन प्रेमिका के पिता शादी करने राजी नही थे। जिसके बाद 3 जुलाई की रात्रि में प्रेमिका के परिजनों के सामने ही (प्रेमिका के घर के सामने) पेड़ से लटककर फांसी लगा ली। लोगों को पता न चले इसलिये प्रेमिका के पिता कल्लू कोल ने रसिया को फांसी से उतारकर उसी के घर पास की बाड़ी के किनारे फेंक दिया था। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week