MODI की तर्ज पर कमिश्ननर ने समझाया भारतीय जनता पार्टी का नया अर्थ

Thursday, July 20, 2017

भोपाल। इन दिनों नामों का नया अर्थ समझाने का फैशन चल पड़ा है। प्रधानमंत्री मोदी हर नाम का एक नया अर्थ समझाते हैं। हाल ही में उन्होंने जीएसटी का भी नया अर्थ समझाया था। इसी तर्ज पर मध्यप्रदेश के नर्मदापुरम संभाग के कमिश्नर UMAKANT UMRAO IAS ने भी भाजपा का नया अर्थ समझाया है। उन्होंने व्हाट्स एप ग्रुप में एक मैसेज पोस्ट किया, जिसमें लिखा है कि 'चिकन पार्टी का अर्थ चिकन मारकर पार्टी करना है। मटन पार्टी का अर्थ बकरा मारकर पार्टी करना है। (भारतीय जनता) पार्टी का अर्थ?' 

ग्रुप में यह संदेश आते ही सन्नाटा पसर गया और उसके बाद जो उबाल आया तो थमने का नाम ही नहीं ले रहा। हालांकि उन्होंने खेद व्यक्त कर दिया है। अपने मातहत अधिकारियों के जरिए मामले को मीडिया की सुर्खियां बनने से रोकने की कोशिश भी की गई। सफाई पेश की है, कि उनके पास फारवर्डेड मैसेज था, जो गलती से ग्रुप पर सेंड हो गया। लेकिन कहते हैं ना कि तीन कमान से और मैसेज मोबाइल से निकलने के बाद वापस नहीं आते। 

पोस्ट होशंगाबाद से निकल पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बना 
नर्मदापुरम संभाग के कमिश्नर उमाकांत उमराव की यह पोस्ट होशंगाबाद से निकल पूरे प्रदेश और देश में चर्चा का विषय बनी हुई है। हालांकि कमिश्नर ने अगले ही मिनट गलती से पोस्ट होने बताकर ग्रुप में सभी से उसे डिलीट और इग्नोर करने को कहा लेकिन बात निकली है तो दूर तलक भी जा रही है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week