रिलायंस JIO PHONE यहां BOOK करें

Saturday, July 22, 2017

एजीएम के दौरान अनिल अंबानी ने रिलायंस जियो फोन का ऐलान किया है। उपभोक्ताओं को यह फोन फ्री में दिया जा रहा है। बतौर सुरक्षा इसके लिए 1500 रुपए जमा कराए जाएंगे जो 3 साल बाद वापस कर दिए जाएंगे। जमा राशि पर ब्याज देय नहीं होगा और फोन उपयोग का किराया भी नहीं लिया जाएगा। रिलायंस के नए 4G जियोफोन की प्री बुकिंग प्रॉसेस शुरू हो चुकी है। अभी सिर्फ नाम, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी की जानकारी ली जा रही है। यह जानकारी देने के बाद आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा।

ऐसे करवाएं रजिस्ट्रेशन
सबसे पहले यहां क्लिक करें या फिर निम्न प्रक्रिया अपनाएं
जियो की ऑफिशियल वेबसाइट http://www.jio.com पर जाएं।
यहां आपको होम पेज पर ही जियो स्मार्टफोन का बैनर दिखेगा।
Keep me posted पर क्लिक करें।
इससे आप रजिस्ट्रेशन वाले पेज पर पहुंच जाएंगे।
यहां नाम, सरनेम, मोबाइल नंबर और ईमेल आईडी की डिटेल डालते ही आपका रजिस्ट्रेशन हो जाएगा।
रजिस्ट्रेशन होते ही आपके मोबाइल नंबर पर कंपनी का मैसेज आएगा।

कब मिलेगा रिलायंस का JioPhone
जियो फोन 15 अगस्त से चुनिंदा ग्राहकों के लिए बीटा टेस्टिंग के लिए उपलब्ध होगा। फोन की 24 अगस्त से प्री-बुकिंग शुरू होगी और फोन सितंबर तक यूजर्स के हाथ में होगा। मुकेश अंबानी ने कहा है कि यह फोन पहले आओ पहले पाओ की तर्ज पर दिया जाएगा।
फोन बुक करने के लिए जियो अभी सिर्फ यूजर की प्रारंभिक जानकारी मांग रहा है। यह पता लगाया जा रहा है कि कितने लोग फोन खरीदने में इंटरेस्टेड हैं। इसकी बुकिंग 24 अगस्त से शुरू होगी। myjio ऐप या जियो रिटेलर के जरिए फोन को प्री-बुक कर सकते हैं। इसलिए बुकिंग में देरी न करें। फोन पूरी तरह फ्री है लेकिन इसको खरीदने के लिए 1500 रुपए का डिपोजिट करना होगा। जो तीन साल बाद रिफंड कर दिया जाएगा।
फ्री डाटा का मिसयूज रोकने के लिए यह डिपोजिट मनी रखी गई है। मुकेश अंबानी ने कहा कि लोग फ्री चीज का मिसयूज करने लगते हैं। इसलिए हम ये रुपए जियो यूजर्स से ले रहे हैं। जिन्हें 3 साल बाद वापस कर दिया जाएगा।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week