G-LIFE INDIA: खरगोन में ठगी की शिकायत, महिलाओं ने किया प्रदर्शन

Tuesday, July 4, 2017

भोपाल। G LIFE INDIA DEVELOPERS AND COLONISERS LIMITED के नाम से रजिस्टर्ड कंपनी पर पोंजी निवेश योजना चलाने एवं लोगों के साथ ठगी का आरोप लगा है। खरगोन जिले के सनावद की महिलाओं ने कंपनी के खिलाफ प्रदर्शन कर एसपी से मांग की है कि वो कंपनी डायरेक्टरों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करते हुए उनके पैसे वापस दिलवाएं। बता दें कि अगस्त 2016 में इंदौर में G-LIFE INDIA का आॅफिस सील कर दिया गया था। 

जानकारी के अनुसार जी-लाइफ इंडिया नाम की चिटफंड कंपनी के एजेंट राजेंद्र भगत्या ने पांच साल में राशि दोगुना करने का झांसा देकर सनावद की सैकड़ों महिलाओं से किस्तों में रुपए जमा कराए। इनमें से अधिकांश महिलाओं की पांच साल की तय समयावधि 2015 में ही पूरी हो चुकी है लेकिन जी-लाइफ इंडिया कंपनी राशि नही दे रही है। महिलाओं का कहना है कि एजेंट द्वारा राशि लौटाने की तारीख तो दी जाती है, लेकिन हमारी राशि अब तक नहीं लौटाई गई।

महिलाओं ने मंगलवार को जनसुनवाई के दौरान पुलिस अधीक्षक डी कल्याण चक्रवर्ती से लिखित शिकायत करते हुए कंपनी से राशि वापस दिलाने की गुहार लगाई। महिलाओं की सुनवाई के बाद एसपी ने टीआई सनावद को मोबाइल पर ही जांच के आदेश दे दिए हैं। एसपी चक्रवर्ती ने सनावद टीआई से इस बारे में फोन पर ही विस्तृत चर्चा करते हुए मामले की रिपोर्ट जल्द सौंपने को कहा है।

Directors of G LIFE INDIA DEVELOPERS AND COLONISERS LIMITED
GIRIRAJ PANDEY Director
DEEPAK SHARMA Director
SIRAJ ALI Director

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week