एक्ट्रेस अलका कौशल और उसकी मां के खिलाफ ठगी की FIR

Sunday, July 9, 2017

छोटे पर्दे पर कबूल है, सरोजिनी और स्वारगिनी जैसे हिट सीरियल्स में और फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में करीना कपूर की मां किरदार अदा करने वाली व अहम किरदारों में नजर आने वाली एक्ट्रेस अलका कौशल और उनकी मां को दो दो साल जेल की सजा हो गई है. इस एक्ट्रेस और उनकी मां को चैक बाउंस होने के तहत इस सजा का फरमान सुनाया गया है. 

दरअसल ये मामला पंजाब के लागड़ि‍या गांव का है. इस मामले से जुड़े एडवोकेट सुखबीर सिंह ने कहा कि इस गांव के एक किसान जिसका नाम अवतार सिंह है उनकी अलका कौशल संग जान पहचान थी. अलका ने टीवी सीरियल बनाने के लिए अवतार सिंह से 50 लाख रुपये उधार लिए थे और जब अवतार ने अलका और उसकी मां से वापिस अपने पैसे मांगे तो उन्होंने अवतार को 25-25 लाख के दो चैक दे दिए. जब अवतार इन चैक्स को बैंक में लगाया तो ये बाउंस हो गए. चैक बांउस होने के बाद अवतार ने अलका और उसकी मां के खि‍लाफ मालेरकोटला कोर्ट में केस दर्ज करवा दिया. कोर्ट ने साल 2015 में अलका और उसकी मां को दो-दो साल की कैद की सजा और रकम दोगुनी अदा करने का फरमान सुनाया.

इस फैसले पर अलका और उसकी मां ने जमानत ले ली और इसके खि‍लाफ संगरूर कोर्ट में अपील दायर कर दी. लेकिन गुरुवार को संगरूर कोर्ट ने मालेरकोटला कोर्ट के फैसले को सुरक्षित रखते हुए दोनों को दो-दो साल की कैद की सजा सुना दी. बता दें कि एक्ट्रेस अलका कौशल सलमान खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में भी करीना की मां के किरदार में नजर आईं थीं इसके अलावा फिल्म 'क्वीन' में भी अलका ने कंगना रनोट की मां का किरदार किया था.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week