मैने भी कह दिया माथे पर गोली मार दूंगा, यूपी का हूं: FIITJEE BHOPAL के सेंटर हेड ने कहा

Friday, July 7, 2017

भोपाल। बुधवार को एमपी नगर भोपाल में हंगामे के बाद पुलिस ने फिटजी के सेंटरहेड अभिषेक पांडे की शिकायत पर एनएसयूआई के 2 नेता गोपाल कोटवार एवं उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया था। एनएसयूआई नेताओं ने आरोप लगाया था कि सेंटर हेड अभिषेक पांडे ने उन्हे गोली मारने की धमकी दी थी। इस मामले में जब अभिषेक से बात की गई तो उन्होंने स्वीकारा कि मैने भी कह दिया था माथे पर गोली मार दूंगा, यूपी का हूं किसी से डरने वाला नहीं हूं। अभिषेक ने बताया कि इससे पहले एनएसयूआई नेताओं ने नारेबाजी करते हुए कहा था कि 'मुंह काला करके गधे पर घुमाऊंगा।'

फिटजी भोपाल के सेंटर हेड अभिषेक पांडे ने घटना वाले दिन की पूरी बात विस्तार से बताई। उन्होंने कहा कि एनएसयूआई नेता गोपाल कोटवार पहले भी सेंटर पर आया था। उसने आरोप लगाया कि हमारे यहां बाइक पार्किंग नहीं है, सुरक्षा उपकरण नहीं है, लिफ्ट नहीं है। हमने उन्हे सारी चीजें दिखाईं। हमारे यहां सारी सुविधाएं हैं। इसके अलावा गोपाल ने फोन पर भी दवाब बनाने की कोशिश की। तब भी उसे काफी देर तक समझाया। 

घटना वाले दिन क्या हुआ
गोपाल कोटवार अपने साथियों को लेकर बिना अनुमति सेंटर के अंदर घुस आया। नारेबाजी करने लगा। हंगामा खड़ा कर दिया। क्लासरुम में घुसने की कोशिश की। हमारे कर्मचारियों ने उसे बड़ी मुश्किल से रोका। वो मुझसे कह रहा था कि गधे पर बिठाऊंगा, मुंह काला कर दूंगा। हमारे यहां 80 कर्मचारी हैं। महिलाएं भी हैं। एक महिला कर्मचारी तो काफी डर गई थी। हम उससे बात करने की कोशिश कर रहे थे। समझा रहे थे कि यदि कोई शिकायत है तो बताओ, हमारे खिलाफ कंज्यूमर फोरम चले जाओ। कानूनी कार्रवाई करो। तुम नेता हो, कानून का पालन करना चाहिए। लेकिन वो सुनने को तैयार ही नहीं था, हंगामा कर रहा था। 

मैने भी कह दिया गोली मार दूंगा
सेंटर हेड अभिषेक पांडे ने कहा कि जब तनाव बढ़ गया तो मैने भी कह दिया माथे पर गोली मार दूंगा। यूपी का हूं। ऐसे तो किसी से नहीं डरने वाला। हमारे कर्मचारियों और स्टूडेंट्स की सुरक्षा की जिम्मेदारी हमारी है। पेरेंट्स हमसे सवाल करेंगे। कोई ऐसे आकर हंगामा करेगा तो हमने भी चूड़ियां थोड़े ही पहनी हैं। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं

Trending

Popular News This Week