पहले गोली मारी, घसीटकर बाहर लाए फिर तलवारों से काटा, CCTV में रिकॉर्ड

Friday, July 21, 2017

नई दिल्ली। महाराष्ट्र के धुले में एक गैंगस्टर की हत्या की पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई। इतना ही नहीं यह वीडियो पब्लि में वायरल भी हो गई। साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह 11 लोगों ने मिलकर चाय की दुकान पर आए गैंगस्टर रफीकउद्दीन की हत्या की। मंगलवार 18 जुलाई को सुबह 6 बजे के करीब 11 युवकों ने रफीकउद्दीन को पहले गोली मारी फिर उस पर तलवार से तब तक हमला करते रहे जब तक कि गैंगस्टर की मौत नहीं हो गई। हमलावरों में एक शख्स तो तब तक रफीक के गर्दन पर वार करता रहा जब तक कि उसका शरीर शांत नहीं पड़ गया। 

अमलनेर पुलिस हत्या का मामला दर्ज कर सीसीटीवी के सहारे आरोपियों तक पहुंचने की कोशिश में है। जानकारी के मुताबिक पुलिस रिकॉर्ड में शातिर अपराधी गुड्या सुबह 6 बजे के करीब शहर के गोपाल टी सेंटर में चाय पी रहा था। तभी 11 हथियारबंद लोग वहां पहुंचे। एक के हाथ मे बंदूक थी, जबकि बाकी तलवार लिए हुए थे। बंदूक वाले शख्स ने टी सेंटर में घुस कर पहले गुड्या को गोली मारी फिर उसे तलवार से मारते हुए खिंचते हुए बाहर लाए और उसे तब तक मारते रहे जब तक कि वो मर नहीं गया।

मृतक गैंगस्टर रफीकउदीन शेख उर्फ गुड्या पर 33 अपराधिक मामले दर्ज हैं। उस पर धुले महानगरपालिका जलाने के साथ अपहरण, लूट और मारपीट के मामले हैं। गुड्या अभी हाल ही में जमानत पर छूट कर आया था। धुले पुलिस अधीक्षक एम रामकुमार ने बताया कि हमलवार कुल 11 की संख्या में थे। उन्होंने कुल 27 वार किए। उन्होंने बताया कि हत्या आपसी रंजिश का नतीजा है। सीसीटीवी के जरिये हमलावरों की पहचान कर ली गई है। जल्द ही वो पुलिस की गिरफ्त में होंगें पुलिस अधिकारी ने बताया कि रफीकउद्दीन पर हत्या और लूट के कई मामले दर्ज हैं। माना जा रहा है कि पुरानी रंजिश में उसकी हत्या हुई है।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week