लालू के मंत्री ने CBI को मोदी सरकार का कुत्ता बताया

Monday, July 24, 2017

नई दिल्ली। लालू प्रसाद यादव परिवार के खिलाफ हुई CBI की छापामारी से नाराज बिहार के मंत्री एवं आरजेडी नेता प्रो. चंद्रशेखर ने सीबीआई को केंद्र की मोदी सरकार का कुत्ता बताया है। उन्होंने यह टिप्पणी आरजेडी की एक मीटिंग के दौरान की। चंद्रशेखर ने लालू यादव के परिवार पर सीबीआई और ईडी की कार्रवाई को केंद्र सरकार की साजिश करार दिया। बीजेपी ने नीतीश से मंत्री को बर्खास्त करने की मांग की है।

चंद्रशेखर ने रविवार को पार्टी की एक मीटिंग में कहा- यूपीए सरकार के दौरान बीजेपी के लोग कहते थे कि सीबीआई केंद्र का तोता है। सरकार जो कहती है, एजेंसी उसी बात की रट लगाती है।  मंत्री ने कहा, “अब स्थिति बदल गई है। अब सीबीआई की हालत तोता से भी बदतर हो गई है। अब एजेंसी केंद्र सरकार के कुत्ते की तरह काम कर रही है। सरकार जिसके पीछे चाहती है, लगा देती है।”

लालू-तेजस्वी गिरफ्तार हो गए तब भी होगी रैली
चंद्रशेखर ने कहा- केंद्र सरकार आरजेडी की 27 अगस्त को होने वाली रैली को विफल करने के लिए ये सब कर रही है। संकट की इस घड़ी में आरजेडी एकजुट है। उन्होंने कहा, “अगर लालू, तेजस्वी और राबड़ी को गिरफ्तार कर लिया जाता है, तब भी रैली तो होगी। हमलोग इनकी तस्वीरें मंच पर रखकर रैली करेंगे और जनता को बताएंगे कि केंद्र सरकार किस तरह काम कर रही है। हम अपनी पूरी ताकत रैली को सफल बनाने में लगा देंगे।”

बीजेपी की मांग- मंत्री को बर्खास्त करो
इस बयान के बाद विधानसभा में अपोजिशन लीडर प्रेम कुमार ने सोमवार को कहा- किसी भी संवैधनिक संस्था पर ऐसे बयान देना उचित नहीं है। प्रेम कुमार ने नीतीश कुमार से ऐसे बयान देने वाले मंत्री को तत्काल बर्खास्त करने की मांग करते हुए कहा कि चंद्रशेखर को मंत्रिमंडल में नहीं रखा जा सकता। प्रेम कुमार बीजेपी के सीनियर लीडर हैं। बता दें कि पूर्व रेल मंत्री लालू यादव और बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी प्रसाद यादव पर सीबीआई ने भ्रष्टाचार के एक मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। इसके बाद से आरजेडी केंद्र सरकार पर सीबीआई का गलत इस्तेमाल करने के आरोप लगा रहे हैं।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

CHOOSE YOUR FAVOURITE NEWS CATEGORY | कृपया अपनी पसंदीदा श्रेणी चुनें


Popular News This Week

खबरें जो आज भी सुर्खियों में हैं