रियलिटी शो: जिसमें कंटेस्टेंटस के कपड़े उतवाए जाते हैं

Wednesday, July 5, 2017

इस रियलिटी शो में उतरवा दिए जाते हैं कंटेस्टेंटस के कपड़े, फिर शुरु होती है डेटिंग के बहुत सारे शो आपने देखे और पसंद किए होंगे लेकिन ब्रिटेन के टीवी चैनल पर एक अनोखा र‍ियल‍िटी डेटिंग शो प्रसारित होता है. टीवी शो का नाम नेक्ड अट्रेक्शन है और इसका प्रसारण चैनल 4 पर किया जाता है. इस रियलिटी शो में उतरवा दिए जाते हैं कंटेस्टेंटस के कपड़े, फिर शुरु होती है  इस शो में कंटेस्टेंटस को बिना कपड़ों के एक कांच के बॉक्स में खड़ा कर दिया जाता है और उसके बाद उनकी बॉडी का ब्योरा दिया जाता है और फिर डेटिंग के लिए एक पार्टनर चुना जाता है. 

अपने अनोखे डे‍ेटिंग अंदाज के लिए चर्चा और विवादों में रहा ये शो एक बार फिर से दूसरी सीजन लेकर हाजिर हो चुका है. 29 जून को सीरिज का पहला एपिसोड प्रसारित किया गया जिसे लोगों ने काफी पसंद किया. वजह थी इस शो में ट्रांसजेंडर और पेनसेक्सुअल कंटेस्टेंटस को भी शामिल किया गया और ऐसा पहली बार हुआ है.

इस अनोखे टीवी शो में पांच लोगों को कांच के बॉक्स में बिना कपड़ों के खड़ा कर दिया जाता है. इसके अलावा एक कंटेस्टेंट बाहर होता है. वह कांच में खड़े कंटेस्टेंटस की बॉडी को देखता है और उसका पूरा ब्यौरा लेता है. इस शो में कंटेस्टेंटस की बॉडी नीचे से ऊपर तक दिखाई जाती है. यहां तक की उनके प्राइवेट्स पार्ट्स को दिखाते हुए फिर ऊपर जाते-जाते उनका चेहरा दिखाया जाता है.

इसके दोनों कंटेस्टेंटस को बात करने की इजाजत भी दी जाती है. बाहर रहने वाले कंटेस्टेंट को कांच के बक्से में खड़े कंटेस्टेंटस में से एक को डेट के लिए चुनना होता है. इस रियलिटी शो में उतरवा दिए जाते हैं कंटेस्टेंटस के कपड़े, फिर शुरु होती है डेट के लिए पार्टनर चुनने वाले कंटेस्टेंट को भी जाने से पहले अपने कपड़े उतारने होते हैं. हालांकि, डेट पर जाते समय दोनों कंटेस्टेंटस कपड़े पहनकर ही जाते हैं.

अन्ना रिचर्डसन शो को होस्ट कर रही हैं. रिचर्डसन टीवी प्रजेंटर, प्रोड्यूसर, लेखक और पत्रकार भी हैं. अन्ना ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘द बिग ब्रेकफास्ट’ से की थी. साल 2016 में जब नेक्ड अट्रेक्शन की पहली सीरिज जब प्रसारित हुई थी, तो काफी विवाद हुआ था. कई लोगों ने इसकी शिकायत की थी लेकिन उन शिकायतों पर कोई कार्रवाई नहीं हुई.

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week