भोपाल में पुलिस ने बजरंग दल के प्रदेशाध्यक्ष का जुलूस निकाला

Saturday, July 15, 2017

भोपाल। पुलिस को सरेआम गालियां दे रहे बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष कमलेश ठाकुर को पुलिस ने अपने तरीके से सबक सिखाए। उन्हे हिरासत में लिया गया और आदतन अपराधियों के तरह जूलूस निकालकर थाने ले जाया गया। हालांकि इसके बाद राजनैतिक दवाब आया और कमलेश को बिना कार्रवाई के छोड़ना पड़ा परंतु बाद में अफसरों ने बजरंग दल नेता के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा का प्रकरण दर्ज करने के निर्देश दिए। 

यह हाईप्रोफाइल ड्रामा 10 नंबर मार्केट से हबीबगंज थाने तक चला। एसपी साउथ सिद्घार्थ बहुगुणा के मुताबिक कमलेश ठाकुर अपने एक अन्य साथी के साथ शुक्रवार रात करीब साढ़े 9 बजे दस नंबर मार्केट पर खड़ा था। यहां हबीबगंज थाने के एसआई जीएस मालवीय और अनिल राय ड्यूटी पर तैनात थे। उन्हें देखकर कमलेश ने पुलिस और प्रशासन को गालियां देनी शुरू कर दीं। दोनों ने मना किया तो वह और भड़क गया। इसके बाद थाने से बल बुलाकर पुलिस उसे पैदल ही थाने ले आई। 

उसके पकड़े जाने की सूचना पर समर्थकों ने थाने का घेराव कर दिया। पुलिस इतना दबाव में आ गई कि बगैर कार्रवाई किए ही उसे छोड़ दिया। समर्थक उसे कंधे पर बिठाकर थाने से ले गए। मामला अफसरों तक पहुंचा तो पुलिस हरकत में आ गई। रात करीब 12 बजे कमलेश के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा और पुलिसकर्मी से गाली-गलौज करने का केस दर्ज किया गया।

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week