शादी के वादे से मुकरने गर्लफ्रेंड का गैंगरेप करवा दिया

Wednesday, July 26, 2017

नई दिल्ली। पंजाब के जालंधन में एक युवक ने अपनी ही गर्लफ्रेंड का अपने दोस्तों से इसलिए गैंगरेप करवाया ताकि उसे गर्लफ्रेंड से किया गया शादी का वादा से मुकरने का मौका मिल जाए। कॉलेज के दिनों में युवक ने पीड़िता को प्रपोज किया था, फिर शादी का वादा करके कई बार शारीरिक संबंध बनाए। अब वो युवती से पीछा छुड़ाना चाहता था। इसीलिए उसने यह घिनौनी साजिश रची और अपनी गर्लफ्रेंड का 2 बार गैंगरेप करवाया। पुलिस ने युवक का अरेस्ट कर लिया है। 

पीड़िता ने पुलिस को बताया कि हैप्पी और वह दोनों कॉलेज में एक ही क्लास में थे। दोस्ती प्यार में बदली और प्यार शारीरिक रिश्तों में। यह रिश्ता लंबे समय तक चला। दोनों ने शादी का फैसला किया था। 20 जुलाई को हैप्पी ने मुझे कॉल किया और बोला कि वह अपने परिजनों से मिलाना चाहता है। इसके बाद उसने मुझे कमरे पर बुलाया और वहां से घर ले जाने की बात कही। 

पीड़िता का आरोप है कि आरोपी उसे खेत में एक ट्यूबवेल के कमरे में ले गए और अपने दोस्तों से गैंगरेप करवाया। इसके बाद एक हवेली में ले गए और वहां भी गैंगरेप किया गया। यह यौन हमला इसलिए किया गया ताकि उसे शादी का वादा तोड़ने के लिए बहाना मिल जाए। थाना इंचार्ज हरजीत सिंह ने बताया कि मेडिकल में रेप की पुष्टि हो गई है। उन्होंने कहा कि आरोपी बिंदू और रवि को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। हैप्पी को जेल भेज दिया गया है। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week