मुमैथ खान के बाद एक्ट्रेस चार्मी कौर से चली 6 घंटे पूछताछ: ड्रग रैकेट केस

Thursday, July 27, 2017

हैदराबाद ड्रग रैकेट मामले में तेलंगाना एक्साइज डिपार्टमेंट की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने बुधवार को एक्ट्रेस चार्मी कौर से करीब 6 घंटे तक पूछताछ की। चार्मी से टीम ने सुबह 10 बजे से पूछताछ शुरू की, जो लंच ब्रेक के बाद तक चलती रही। हालांकि इस दौरान चार्मी ने बॉडी फ्लूड, बालों और नाखूनों के सैंपल देने से मना कर दिया। तीन महिलाओं समेत चार मेंबर्स की टीम ने चार्मी से ड्रग रैकेट के सरगना कैल्विन मैस्क्रेनहस से लिंकअप को लेकर भी काफी पूछताछ की। प्रोहिबिशन एंड एक्साइज डिपार्टमेंट के पवन कुमार की अध्यक्षता में गठित टीम में दो महिला इंस्पेक्टर और एक सब इंस्पेक्टर ने चार्मी से इंटेरोगेशन किया। हैदराबाद हाइकोर्ट के आदेश के बाद जांच टीम में तीन महिला सदस्यों को रखा गया है।

पूछताछ के दौरान चार्मी ने मेल पुलिस कान्सटेबल की शिकायत की। चार्मी का आरोप था कि उसने उनके साथ मिसबिहैव किया। इसके बाद से एसआईटी पूछताछ और जांच में सभी तरह की सावधानी बरत रही है। बता दें कि चार्मी उन 12 लोगों में शामिल है, जिसे एक्साइज डिपार्टमेंट की ओर से समन भेजा गया है।

ड्रग रैकेट मामले में बुधवार को एसआईटी ने एक डच नागरिक को भी गिरफ्तार किया है। माइक कमिंगा नाम के इस शख्स पर आरोप है कि वो यूरोप से पैडलर्स को ड्रग सप्लाई करता था। वैसे अब तक एसआईटी इस मामले में 20 आरोपियों को अरेस्ट कर चुकी है, जिन पर कॉलेज और स्कूलों के स्टूडेंट व टॉलीवुड सेलेब्रिटीज को ड्रग्स सप्लाई करने का आरोप है।

ड्रग केस में तेलुगु एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन-1 की कंटेस्टेंट मुमैथ खान भी शामिल हैं। मुमैथ को 27 जुलाई से पहले लोनावाला में बने बिग बॉस के घर को छोड़कर पूछताछ के लिए हैदराबाद आना होगा। बता दें कि मुमैथ सलमान के साथ फिल्म लकी और संजय दत्त की फिल्म 'मुन्नाभाई एमबीबीएस' में काम कर चुकी हैं। इन्फोर्समेंट डायरेक्टर अकुन सबरवाल के मुताबिक, मुमैथ खान को एनडीपीएस एक्ट के सेक्शन 67 के तहत समन भेजा गया है और उनसे इस मामले में पूछताछ की जाएगी। 

SHARE WITH YOU FRIENDS

-----------

Trending

Popular News This Week